लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजता था Pizza Hut का डिलीवरी ब्यॉय, लोगों ने किया ये हाल

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: August 20, 2019, 6:36 PM IST
लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजता था Pizza Hut का डिलीवरी ब्यॉय, लोगों ने किया ये हाल
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पिज्जा हट के एक डिलवरी ब्यॉय पर लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा है. (सांकेतिक फोटो.)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में पिज्जा हट (Pizza Hut) के एक डिलीवरी ब्यॉय पर लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में पिज्जा हट (Pizza Hut) के एक डिलीवरी ब्यॉय पर लड़कियों को अश्लील मैसेज (Porn message) भेजने का आरोप लगा है. फीडबैक बुक (Feedback Book) से लड़कियों का मोबाइल नंबर लेकर डिलीवरी ब्यॉय (Delivery boy) उन्हें अश्लील मैसेज भेजता था. इसकी जानकारी लगने पर आक्रोशित लोग पिज्जा हट सेंटर पहुंचे और जमकर हंगामा हुआ. जिससे डिलीवरी ब्यॉय की करतूत का सबको पता लग गया. हंगामें की सूचना पुलिस तक पहुंची. इसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक, रायपुर (Raipur) के रेलवे स्टेशन रोड फाफाडीह में संचालित पिज्जा हट (Pizza Hut) के डिलीवरी ब्यॉय के खिलाफ शिकायत की गई है. शिकायत के अनुसार, आरोपी फीडबैक बुक से लड़कियों (Girls) का मोबाइल फोन नंबर लेता था. इसके बाद उन्हें अश्लील मैसेज भेजा करता था. इसकी जानकारी मिलने पर मंगलवार को लड़कियों के परिजन पिज्जा हट सेंटर पहुंचे और आरोपी कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी.

लगातार करता था मैसेज
मिली जानकारी के मुताबिक पिज्जा हट से ऑर्डर की डिलीवरी के बाद कुछ लड़कियों के पास अश्लील मैसेज आने शुरू हो जाते थे. शुरुआत में इसे अनदेखा कर दिया गया, लेकिन लगातार इस तरह की हरकत होने के बाद लड़कियों ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की. पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. जांच पूरी होने के बाद आरोपी के खिलाफ कानूनन कार्रवाई की बात कही जा रही है. पिज्जा हट प्रबंधन ने भी जांच के बाद कर्मचारी पर कार्रवाई की बात कही है. मामले में जांच जारी है. जल्द ही कार्रवाई की बात कही जा रही है.

ये भी पढ़ें: शर्मनाक! कार में रेप हो रहा था और पीड़िता की सहेली आरोपी का साथ दे रही थी 

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ का वो गांव, जहां ग्रामीण ही 'पुलिस' और वे ही हैं 'जज', जानें पूरा माजरा 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 5:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...