लाइव टीवी

सीएम भूपेश बघेल ने जन्मदिन के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी के दीर्घायु होने की कामना की

Preeti George | News18 Chhattisgarh
Updated: September 17, 2019, 11:09 AM IST
सीएम भूपेश बघेल ने जन्मदिन के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी के दीर्घायु होने की कामना की
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन आज, बीजेपी इसे सेवा सप्ताह के रूप में माना रही है. (File Photo)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel), पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) सहित कई आला नेताओं ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

  • Share this:
रायपुर. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज अपना जन्मदिन (Birthday) मना रहे हैं. अपने 69वें जन्मदिन पर पीएम मोदी को देशभर से देशभर से बधाई और शुभकामनाएं मिल रही है. उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह, पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी समेत कई सहित कई आला नेताओं को उन्हे जन्मदिन की बधाई दी है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था. पीएम मोदी भारतीय राजनीति के सबसे चर्चा और फेमस चेहरों में से एक हैं. पीएम मोदी की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उनका बर्थडे सोशल मीडिया (Social Media) पर भी ट्रेंड (Trend) कर रहा है. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) सहित कई आला नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है.

बीजेपी खास अंदाज में मना रही है पीएम मोदी का जन्मदिन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी (BJP) सेवा सप्ताह मना रही है. पीएम के जन्मदिन पर सभी बीजेपी कार्यकर्ता प्रदेश में विभिन्न प्रकार के सेवा कार्य करने के साथ ही पर्यावरण से जुड़े मुद्दों को लोगों तक पहुंचाएंगे. इस दौरान पूरे देश में भाजपा रक्तदान, स्वास्थ्य परीक्षण के लिए शिविर लगाएगी. इसके साथ ही वृद्धाश्रमों, अस्पतालों और अनाथालयों में मरीजों और जरूरतमंदों को फल का वितरण भी किया जाएगा. बीजेपी प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने बताया कि पिछले दिनों हुई बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर ली गई है. पार्टी की सभी इकाईयों को इसकी जिम्मेदारी दी गई है. सभी अपने -अपने स्तर में सेवा का कार्य करेंगे.

सीएम बघेल ने दी बधाई 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है. सीएम बघेल ने एक ट्वीट (Tweet) के जरिए उन्हे शुभकामनाएं दी है. सीएम बघेल ने पीएम मोदी के सुदीर्घ और स्वस्थ जीवन की कामना की है.

सीएम भूपेश बघेल का ट्वीट



पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने भी दी बधाई

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. अपने ट्वीट में रमन सिंह ने लिखा कि ओजस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन पर ढेरों शुभकामनाएं. आप सदैव स्वस्थ रहें एवं आपके नेतृत्व में भारत सदा प्रगति के शिखर की ओर गतिशील रहे. 

डॉ. रमन सिंह का ट्वीट



 

छत्तीसगढ़ के इन नेताओं ने भी दी पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई

सरोज पाण्डेय का ट्वीट



पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर का ट्वीट 



ये भी पढ़ें: 

खाना खाने के बाद रात को सोया पूरा परिवार, अगले दिन इस वजह से मचा हंगामा 

 घर पर अकेली 5 साल की बच्ची से की छेड़छाड़, पड़ोसी गिरफ्तार   

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 10:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...