अपना शहर चुनें

States

लोकसभा चुनाव 2019: 8 फरवरी को रायगढ़ में PM मोदी करेंगे चुनावी शंखनाद

बीजेपी रायगढ़ जिला अध्यक्ष जवाहर नायक
बीजेपी रायगढ़ जिला अध्यक्ष जवाहर नायक

छत्तीसगढ़ में 8 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायगढ़ के कोड़ातराई में चुनाव का शंखनाद करेंगे.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. बता दें कि आगामी 8 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायगढ़ के कोड़ातराई में चुनाव का शंखनाद करेंगे. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री के छत्तीसगढ़ में होने वाले कार्यक्रम को सफल बनाने में बीजेपी रायगढ़ के साथ साथ प्रदेश भर के तमाम बीजेपी नेता तैयारियों में जुट गए हैं. बीजेपी का दावा है कि एक लाख से ज्यादा लोग प्रधानमंत्री मोदी की महती सभा में मौजूद रहेंगे. पीएम के आगमन को लेकर व्यापक तैयारी की जा रही हैं.

मामले की जानकारी देते हुए बीजेपी जिला अध्यक्ष जवाहर नायक ने कहा कि आगामी दिनों में होने वाले लोकसभा चुनावों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे पहले छत्तीसगढ़ के रायगढ़ आ रहे हैं. रायगढ़ में 8 फरवरी को पीएम मोदी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, जिसकी तैयारी यहां के बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा जोर शोर से की जा रही है.

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ 11 लोकसभी सीटों पर होने वाले चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री बिगुल फूकेंगे. साथ ही बीजेपी जिला अध्यक्ष जवाहर नायक ने ये भी कहा कि सिर्फ रायगढ़ में ही नहीं बल्कि पूरे देश में लोग ये बोल रहे हैं कि 'देश को छोड़कर कोई सोच नहीं, मोदी को छोड़कर कोई वोट नहीं.'



ये भी पढ़ें:- 15 सालों की सत्ता जाने के बाद अब भाजपा ने शुरू की सड़क की राजनीति!
ये भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की बिगुल फूंकने 15 को आएंगे अमित शाह

ये भी पढ़ें:- भाजपा जिला इकाई की बैठक में 'हार' पर होगी समीक्षा, पीएम मोदी-अमित शाह के दौरे पर भी चर्चा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज