Assembly Banner 2021

व्यापारी की हत्या के बाद पुलिस का एक्शन, ड्यूटी के बाद चौकीदारों को हथियार जमा करने के निर्देश

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आरक्षक द्वारा व्यापारी की गोली मारकर हत्या की घटना के बाद पुलिस एक्शन मोड में आई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आरक्षक द्वारा व्यापारी की गोली मारकर हत्या की घटना के बाद पुलिस एक्शन मोड में आई है. पुलिस ने सभी गार्ड्स को ड्यूटी के बाद अपने हथियार पुलिस लाइन में जमा करने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही मामले में आरोपी आरक्षक सहित आरआई को निलंबित कर दिया है. आरआई पर लापरवाही बरतने के कारण कार्रवाई की गई है. इसके साथ ही आरोपी के साढ़ू पर भी कार्रवाई करने की बात कही जा रही है.

बता दें कि श्री साईं मोटर्स के मालिक संजय अग्रवाल की बीते मंगलवार को सीएएफ आरक्षक मनोज सेन ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. गाड़ी की लेनदेन के विवाद में आरोपी आरक्षक ने संजय अग्रवाल को उसी के दफ्तर में गोली मार दी थी. इसके बाद व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई. हत्या मामले में आरोपी आरक्षक को बुधवार को न्यायालय के सामने पेश किया जाएगा.

रायपुर एसएसपी आरिफ शेख का कहना है कि मामले के बाद सभी गार्ड्स और जिन भी लोगों के पास हथियार हैं उ‌न्हें ड्यूटी के बाद पुलिस लाइन या फिर संबंधित थाने में जमा कराने के निर्देश दे दिए हैं. हत्या के पीछे वजह मृतक व्यापारी संजय अग्रवाल द्वारा कार के सौदे के बाद कंडम वाहन देने का विवाद था, जिसे लेकर आरोपी लगातार अपने रुपए वापस करने का दबाव बना रहा था, लेकिन व्यापारी द्वारा इनकार किया जा रहा था. इसी बात से नाराज होकर आरोपी आरक्षक ने गोली मार दी थी.
ये भी पढ़ें: पुलिस थाने में हाजिर नहीं हुए तो गिरफ्तार होंगे पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता! 
छत्तीसगढ़: बीजेपी के नए प्रदेश कार्यालय में वास्तुदोष!... नेताओं ने बनाई दूरी 


लोकसभा चुनाव 2019: छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी सहित ये स्टार प्रचारक बीजेपी के लिए मांगेंगे वोट 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज