अपना शहर चुनें

States

अपहरण कर युवती से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने शुरू की छानबीन

अपहरण कर युवती से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने शुरू की छानबीन
अपहरण कर युवती से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने शुरू की छानबीन

राजधानी रायपुर में राखी बांधने जा रही एक महिला का अपहरण कर उससे दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में राखी बांधने जा रही एक युवती का अपहरण कर उससे दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दरअसल, पुरानी बस्ती में रहने वाली 24 वर्षीय महिला बीते रविवार को राखी बांधने के लिए आरडीए कॉलोनी टिकरापारा जा रही थी. इस दौरान महिला एक ऑटो में बैठी, जिसमें पहले से ही 3 युवक सवार थे. हालांकि इनमें से एक युवक रास्ते में उतर गया. वहीं ऑटो चालक और बाकी युवक रास्ते में पानी भरे होने का झांसा देकर महिला को भाठागांव होते हुए दतरेंगा की ओर ले गए.

इस दौरान आरोपी युवकों ने दतरेंगा में महिला को ले जाकर उससे अनाचार किया और फिर मौके से फरार हो गए. वहीं थाने पहुंची युवती की शिकायत पर पुलिस ने कहा कि युवती के साथ कोई सामूहिक दुष्कर्म नहीं हुआ है बल्कि पुलिस युवती के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने की बात कह रही है.

आपको बता दें कि पीड़ित युवती ने इसकी शिकायत मुजगहन थाने में दर्ज कराई है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि पीड़ित युवती की निशानदेही पर जल्द ही आरोपियों को धर दबोच लिया जाएगा. इधर, युवती अपने साथ हुए इस अनाचार से काफी सदमे में है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज