लाइव टीवी

उद्योग मंत्री कवासी लखमा को धमकी देने वाले तक नहीं पहुंच पाई पुलिस, तलाश जारी
Raipur News in Hindi

Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: December 31, 2019, 10:50 AM IST
उद्योग मंत्री कवासी लखमा को धमकी देने वाले तक नहीं पहुंच पाई पुलिस, तलाश जारी
मंत्री कवासी लखमा को फोन पर ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई है. (File Photo)

मंत्री कवासी लखमा (Minister Kawasi Lakhma) को बीते 29 दिसंबर को वाट्सएप (Watsapp) और फोन पर धमकी देने की की शिकायत दर्ज कराई गई थी.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के उद्योग एवं आबकारी मंत्री कवासी लखमा (Minister of Industry and Excise Kawasi Lakhma) को धमकी देने के मामले में पुलिस (Police) के हाथ खाली हैं. दो दिन पहले मंत्री कवासी लखमा को मोबाइल कॉल कर धमकी दी गई थी. इसके बाद रायपुर (Raipur) के सिविल लाइन पुलिस थाने में मंत्री को धमकी की ​शिकायत दर्ज कराई गई थी. इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है, लेकिन अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

मंत्री कवासी लखमा (Minister Kawasi Lakhma) को बीते 29 दिसंबर को वाट्सएप (Watsapp) और फोन पर धमकी देने की की शिकायत दर्ज कराई गई थी. किसी अज्ञात व्यक्ति ने खुद को सीबीआई अफसर बताकर लखमा और उनके पीएसओ नोने सिंह को 2 लाख रुपए की फिरौती देने के लिए ब्लैकमेल किया था. पीएसओ की रिपोर्ट पर सिविल लाइंस पुलिस ने ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कर लिया है. टीआई सुशांतो बैनर्जी ने बताया कि मंत्री कवासी लखमा को 8 दिन पहले एक नंबर से कॉल आया. उसने कहा कि उनके खिलाफ पूर्व विधायक मनीष कुंजाम ने सीबीआई में शिकायत की है.

ऑडियो का हवाला
कथित सीबीआई अफसर ने मंत्री लखमा से कहा कि उसके पास पूरा दस्तावेज है. उनका ऑडियो भी उनके पास है. अगर उसे पैसा नहीं मिले तो उसे वायरल कर देगा. उनके कारनामे को लोगों को बता देगा. पुलिस को शक है कि कॉल करने वाला बस्तर से ही जुड़ा व्यक्ति है. पुलिस ने मोबाइल नंबर को जांच के लिए साइबर सेल भेज दिया है. आरोपी का नंबर पुलिस ट्रैस कर रही है, लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें:
सगी बेटियों को डराकर पिता करता था रेप, कोर्ट ने दी ये कठोर सजा 

CAA का विरोध करने वाले भारत माता के कपूत हैं: BJP MLA बृजमोहन अग्रवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 31, 2019, 10:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर