लिव इन में रह रहे थे युवक-युवती, अब घर में मिली युवती की लाश
Raipur News in Hindi

लिव इन में रह रहे थे युवक-युवती, अब घर में मिली युवती की लाश
SGPGI में तैनात नर्स ने की आत्महत्या (सांकेतिक तस्वीर)

रायपुर में हुई वारदात, घर में मिले दो फंदे, एक पर था युवती का सड़ा गला शव, युवक पिछले डेढ़ महीने से है फरार.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2020, 6:35 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
रायपुर. शहर के बोरियाकला हाउस‌िंह बोर्ड कॉलोनी स्थित एक घर में युवती की सड़ी गली लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. जानकारी के अनुसार युवती वीरेंद्र पटेल नामक युवक के साथ लिव इन में रह रही थी. युवकी सारंगढ़ का रहने वाला बताया जा रहा है. उसने छह माह पहले ही घर किराए पर लिया था. लेकिन घर पिछले डेढ़ महीने से बंद था और वीरेंद्र ने मकान मालिक को किराया भी नहीं दिया था. जिसके चलते मकान मालिक लगातार उसे फोन कर रहा था लेकिन उसका फोन बंद था.

घर पहुंचे तो पता चला
मकान मालिक जब घर पहुंचा तो घर में ताला लगा था. दूसरी चाबी से ताला खोलकर अंदर घुसे तो घर में बदबू फैली थी. अंदर कमरे में एक युवती का सड़ा गला शव फंदे से लटका था. वहीं एक और फंदा भी था. इसके बाद मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और फोरेंसिक टीम के साथ जांच शुरू की.

फरार है युवक



पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक ये नहीं कहा जा सकता कि युवती ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या की गई है. दो फंदे देख कर ऐसा लग रहा है कि दोनों ही आत्महत्या करना चाहते थे लेकिन युवती की मौत हो गई और युवक बचने के बाद फरार हो गया. वहीं पुलिस को यह भी शक है कि वीरेंद्र युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने के बाद फरार हो गया. अब पुलिस युवक की तलाश कर रही है.
First published: February 16, 2020, 6:35 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading