मेन रोड पर स्टंट करता दिखा रायपुर पुलिस का जवान, वीडियो वायरल!
Raipur News in Hindi

वीडियो 9 अक्टूबर के शाम की बताई जा रही है. फिलहाल. इस मामले में पुलिस के अधिकारियों की तरफ से कुछ कहा नहीं गया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में फिर एक बार जवान का वीडियो वायरल हो रहा है. इस बार रायपुर (Raipur) पुलिस के आरक्षक का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. इस वीडियो में जवान रायपुर के सबसे व्यस्त मार्ग पर पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी के साथ ही स्टंट करता दिखा रहा है. वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर  काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है. बताया जा रहा है कि साइंस कॉलेज के सामने ये जवान करतब दिखा रहा था. वीडियो 9 अक्टूबर के शाम की बताई जा रही है. फिलहाल. इस मामले में पुलिस के अधिकारियों की तरफ से कुछ कहा नहीं गया है.

नियमों की उड़ा रहे धज्जियां

रायपुर में पुलिस वाले ही नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. स्टंट डाइविं करते एक जवान का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में जवान बिना हेलमेट पहने स्कूटी चलाता दिख रहा है. गौर करने वाली बात ये है कि नियम की जिम्मेदारी जिन पर है वो ही रूल्स तोड़ रहे हैं. इस वीडियो में जवान एक पेट्रोलिंग गाड़ी के सहारे स्कूटी चला रहा है.



chhattisgarh news, raipur news, raipur viral video, police viral video, raipur police viral video, raipur police viral video news, raipur police jawan showing stunt, police jawan stunt video viral, छत्तीसगढ़ न्यूज, रायपुर न्यूज, रायपुर पुलिस, रायपुर पुलिस वायरल वीडियो, वायरल वीडियो, वायरल वीडियो न्यूज, रायपुर पुलिस वायरल वीडियो न्य़ूज, रायपुर पुलिस के जवान का वायरल वीडियो
वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर रायपुर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. (Demo pIc)

जवान की नहीं हुई पहचान

स्टंट डाइविंग करने वाले जवान की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है. ऐसा माना जा रहा है कि जवान आस-पास के थाने का ही है. सूत्रों की मानें तो जल्द ही जवान की पहचान कर ली जाएगी. जवान पर कार्रवाई की बात भी कही जा रही है. फिलहाल, वीडियो सामने आने के बाद रायपुर पुलिस की कार्यप्रणाली पर एक बार फिर सवाल खड़े हो रहे हैं. इस मामले में आला अधिकारियों की तरफ से फिलहाल कुछ कहा नहीं गया है.



ये भी पढ़ें: 

इस शहर में खुला देश का पहला गार्बेज कैफे, प्लास्टिक के बदले मिलेगा भरपेट खाना 

Dussehra 2019: दशहरे के दिन नहीं होता यहां रावन दहन, लोगों में है अकाल मौत का डर 

दंतेवाड़ा मुठभेड़: हार्ट अटैक से नहीं गोली लगने से हुई थी जवान की मौत, शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में खुलासा 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading