• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • खारून नदी में मिली युवक की लाश की हुई पहचान, दोस्तों से पूछताछ करेगी पुलिस

खारून नदी में मिली युवक की लाश की हुई पहचान, दोस्तों से पूछताछ करेगी पुलिस

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. (File Photo)

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. (File Photo)

युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Postmortem Report) में भी हत्या (Murder) का खुलासा हो गया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) की सीमा से लगी खारून नदी (Kharun River) से तकरीबन 4 दिन पहले मिले एक युवक के लाश की शिनाख्त हो गई है. मृत युवक की पहचान गुढ़ियारी निवासी कृष्णा सोनी के तौर पर पुलिस (Police) ने की है. बता दें कि शुक्रवार सुबह युवक कृष्णा सोनी की लाश बोरे में मिली थी और उसके शरीर पर चोट के भी निशान मिले थे. युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Postmortem Report) में भी हत्या (Murder) का खुलासा हो गया है.

दोस्तों से पूछताछ

हत्या का मामला सामने आने के बाद पुलिस अब इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. बताया जा रह है कि मृतक कृष्णा सोनी दोस्तों के साथ शराब पीने के लिए अपने घर से निकला था और फिर वापस नहीं लौटा. अब पुलिस इस मामले में कृष्णा के दोस्तों से पूछताछ करने वाली है.

बोरे में मिली थी लाश

गौरतलब हो कि रेखा खारून नदी से शुक्रवार सुबह बोरे में एक युवक की लाश मिली थी. शव के हाथ-पैर बंधे हुए थे. बताया गया था कि मृतक के शरीर और पेट पर धारदार हथियार से वार करने के निशान मिले थे. आशंका जताई जा रही थी कि देर रात युवक की हत्या कर शव को नदी में बोरे में बंद कर फेंक दिया गया था. शव को रायपुर की आमानाका थाना पुलिस ने नदी से बाहर निकाला था. फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. पीएम रिपोर्ट में युवक की हत्या की बाद सामने आई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

VIDEO: नल से पानी के साथ निकला जिंदा सांप, लोगों में मचा हड़कंप 
VIDEO: अधिकारी के बेटे ने नशे में युवक को मारा, CCTV में कैद हुई वारदात 

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज