Home /News /chhattisgarh /

politics intensified in chhattisgarh on chintan shivir in rajasthan congress mla furious at bjp taunt cgnt

राजस्थान में चिंतन शिविर पर छत्तीसगढ़ में सियासत तेज, बीजेपी के तंज पर भड़के कांग्रेस विधायक

बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल के तंज पर कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय भड़क गए.

बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल के तंज पर कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय भड़क गए.

13 से 15 मई तक राजस्थान के उदयपुर में होने वाले कांग्रेस के चिंतन शिविर पर छत्तीसगढ़ में सियासत गरमा गई है. राज्य में विपक्षीय दल बीजेपी और सत्ताधारी दल कांग्रेस बयानों के बाण चला रही है. कोई इसे दिखावा तो कोई इसे जरूरत बता रहा है. चिंतन शिविर को लेकर दोनों ही दलों में बयानबाजी तेज है.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी 13 से 15 मई तक राजस्थान के उदयपुर में चिंतन शिविर का आयोजन करने जा रही है. इसकी तैयारी पूरी हो चुकी है. छत्तीसगढ़ से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, संसदीय सचिव विकास उपाध्याय सहित अन्य नेता भी शामिल होंगे. वैसे तो शिविर राजस्थान में है, मगर सियासत छत्तीसगढ़ में गरमा गई है. छत्तीसगढ़ में विपक्षीय दल बीजेपी ने कांग्रेस के चिंतन पर तंज कसा है. पूर्व मंत्री व बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल का कहना है कि कांग्रेस तो सिर्फ दो राज्यों में बची हुई है. वहीं चिंता किया जाएगा कि इन दो राज्यों से भी कैसे बाहर हुआ जाए.

राजस्थान के चिंतन शिविर को लेकर अगर सूबे में बयानबाजी होगी तो फिर भला कांग्रेस कैसे चुप रहने वाली है. कांग्रेस की ओर से संसदीय सचिव और राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय बीजेपी पर भड़कते हुए कहा जो पार्टी आजादी की लड़ाई में बनी है, जिसने देश को आजादी दिलाई थी, उसे बीजेपी के नेताओं की राय की जरूरत नहीं है. साथ ही यह भी कहा कि लोग रात में बंद आंखों से सपने देखते हैं. बृजमोहन अग्रवाल दिन में ही सपने देखने लगे हैं. बृजमोहन अग्रवाल अपनी पार्टी की चिंता कर लें तो बेहतर होगा.

कांग्रेस मुक्त भारत के नारे से गदगद बीजेपी
बीजेपी नेता पीएम मोदी द्वारा बोले गए कांग्रेस मुक्त भारत के बयान को लेकर हमेशा से गदगद रहते हैं और यहीं वजह है कि देश के दो राज्यों में पूर्ण बहुमत की बची कांग्रेस सरकार को लेकर तंज भी कसते हैं. साथ ही आगामी चुनाव में कांग्रेस की हार का दावा भी करते हैं. बता अगर छत्तीसगढ़ की करें तो विधानसभा की कुल 90 में से 72 सीटों पर फिलहाल कांग्रेस के विधायक काबिज हैं. बहरहाल कांग्रेस के चिंतन से अमृत निकलेगा या विष यह तो वक्त तय करेगा. फिलहाल तो यह तय है कि अभी से चिंतन कहीं असर कहीं दिखाई देने लगा है.

Tags: BJP, Chhattisgarh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर