छत्तीसगढ़: शिवरतन शर्मा के दावे पर सियासत तेज, कांग्रेस ने कसा तंज

छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेता ने किया बड़ा दावा. (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेता ने किया बड़ा दावा. (सांकेतिक तस्वीर)

Raipur News: बीजेपी (BJP) के प्रदेश उपाध्यक्ष और वरिष्ठ विधायक शिवरतन शर्मा (Shivratan Sharma) का कहना है कि यहां हिंदू खतरे में हैं. तो वहीं कांग्रेस (Congress) ने इस बयान पर तंज कसा है.

  • Share this:

रायपुर. देश के अलग-अलग राज्यों से समय-समय पर 'हिन्दू खतरे में है' कि सियासी राग सुनाई देती है. इसी क्रम में छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और वरिष्ठ विधायक शिवरतन शर्मा (Shivratan Sharma) ने दावा किया है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पहले सरगुजा में रोहंगिया मुस्लमानों को बसाने की तैयारी की गई. तो वहीं बस्तर (Bastar) संभाग में बड़ी संख्या में आदिवासियों का धर्मान्तरण कराया जा रहा है. बीजेपी (BJP) विधायक के इस बयान के बाद मानों सूबे में सियासी तुफान आ गया.

पहले कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता ने इस बयान को बीजेपी का विलाप बताते हुए कहा कि जब बीजेपी का जनाधार खरते में पड़ता है तब बीजेपी ऐसा महसूस कराती हैं कि हिन्दू खतरे में है. साथ ही यह भी कहा कि बीजेपी के नेता  सिर्फ और सिर्फ सनसनी फैलाने और देश के शांत फिजा में जहर घोलना चाहती है. देश के गंगा-जमुनी तहजीब को बिगाड़ना चाहती है.

कांग्रेस ने कसा तंज

हिन्दु खतरे में है के बीजेपी नेता के बयान पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी को पहले बिहार में हिन्दु खतरे में लगा और फिर बंगाल में और अब छत्तीसगढ़ में. साथ ही यह भी कहा कि बीजेपी का काम ही यही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज