• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Chhattisgarh: टीएस सिंहदेव बोले- आज तक नहीं की ढाई साल के CM की बात, मीडिया ने इसे उछाला

Chhattisgarh: टीएस सिंहदेव बोले- आज तक नहीं की ढाई साल के CM की बात, मीडिया ने इसे उछाला

छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल के सीएम के मुद्दे पर टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान.

छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल के सीएम के मुद्दे पर टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान.

Chhattisgarh Congress Politics: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) का कहना है कि आज तक ढाई साल मुख्यमंत्री वाली बात नहीं की. सिर्फ मीडिया इस मुद्दे को उठाती है. 

  • Share this:

दिल्ली/रायपुर. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) ने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस के ही विधायक ने मुझ पर आरोप लगाए थे. पहले दिन राज्य सरकार ने भी कुछ स्पष्ट नहीं किया था. बाद में विपक्ष कांग्रेस (Congress) पर दबाव बनाकर आनंद ले रहा था. उन्होंने कहा कि तीन दिन के बाद भी स्थिति साफ नहीं होने पर विधानसभा अध्यक्ष की इजाजत से छुट्टी पर चले गए थे. उन्होंने बताया कि बाद में पार्टी और शासन की तरफ से स्थिति साफ होने पर विधानसभा की कार्यवाही में शामिल हुए थे. टीएस सिंहदेव ने ढाई- ढाई साल मुख्यमंत्री पद पर रहने की बात को नकारते हुए कहा कि आज तक मैंने कुछ नहीं कहा, सिर्फ मीडिया के लोग ही इसे उठाते है. मीडिया में बात आती है तो साफ करते देते है राजनीति में ऐसा कोई अनुबंध नहीं होता है. पार्टी आला कमान ही इस तरह के फैसले करते है. वैसे यह पूरी तरह से बेबुनियाद है.

राहुल गांधी के नाश्ते पर विपक्षी दलों से दावत देने से केंद्र सरकार दबाव में आएगी, इस पर टीएस सिंहदेव ने कहा कि उम्मीद कम ही है, लेकिन जनता से जुड़ा मुद्दा होने की वजह से हो सकता है केंद्र सरकार अपने कदम पीछे कर ले. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का अपना एजेंडा है, सीमित समूह को फायदा पहुेचाना है. राहुल गांधी की पहल प्रजातंत्र में अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए बहुत अहम है. सिर्फ विरोध करने के लिए विरोध नहीे कर रहे है. देश की परिस्थितिया बिगड़ रही है.

टीएस सिंदहेव ने केंद्र पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने नोटबन्दी के बिना नोट छापे. GST कानून रात को 12 बजे लाए. देश का पुनर्जन्म हो रहा है, एक ऐसा ड्रामा किया. सीमा पर क्या हुआ सबने देखा. पठानकोट, पुलवामा हमला देखा. ड्रोन से हमले हो, कोरोना का कुप्रबंधन देखा, टीके की स्थिति खराब, मंहगाई चरम पर है. किसानों के खिलाफ कानून ले आए. केंद्र सरकार ने कान बंद कर रखे है. सिर्फ अपनी बात सुनेंगे, दूसरे की बात सुन नहीं रहे है. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कांग्रेस को छोड़कर अलग पार्टी बनाने का प्रश्न नहीं है. पार्टी में सुनवाई हो रही है. किसी घटनाक्रम पर संज्ञान लेकर पार्टी ने कार्रवाई की है तो पार्टी छोड़ने का सवाल ही नहीं होता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज