Home /News /chhattisgarh /

पंजाबी सिंगर अफसाना और साज की शादी रुकवाने कोर्ट पहुंची महिला, बोली- मुझसे धोखा हुआ

पंजाबी सिंगर अफसाना और साज की शादी रुकवाने कोर्ट पहुंची महिला, बोली- मुझसे धोखा हुआ

छत्तीसगढ़ की रहने वाली महिला ने पंजाबी सिंगर अफसाना खान और साज शर्मा की शादी को रुकवाने के लिए याचिका दायर की है.

छत्तीसगढ़ की रहने वाली महिला ने पंजाबी सिंगर अफसाना खान और साज शर्मा की शादी को रुकवाने के लिए याचिका दायर की है.

Petition Filed To Stop Marriage: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) की रहने वाली अनुग्रह रंजन ऊर्फ अनु शर्मा ने पंजाबी सिंगर अफसाना खान और साज शर्मा की शादी रुकवाने लिए मोहाली कोर्ट में याचिका दायर की है. अनु शर्मा का दावा है कि साज और उसकी शादी पहले ही हो चुकी है. साज ने उसे धोखे से तलाक दिया है. सोशल मीडिया के जरिए उसे पता चला कि साज और अफसाना की सगाई हो चुकी है और जल्द ही दोनों की शादी होने वाली है.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. मशहूर पंजाबी सिंगर व बिग बॉस-15 फेम अफसाना खान और साज शर्मा की शादी में अड़चन आ सकती है. दोनों की शादी रुकवाने के लिए मोहाली कोर्ट में याचिका दायर की गई है. याचिकाकर्ता छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की रहने वाली एक महिला है. महिला ने मोहाली की अदालत में अर्जी लगाई है कि अफसाना खान और साज शर्मा की शादी पर रोक लगा दी जाए. पहले उसकी याचिका पर सुनवाई हो. महिला का दावा है कि उसके साथ अफसाना के होने वाले पति साज शर्मा ने धोखा किया है. पहले उसकी शादी साज शर्मा से हो चुकी है, लेकिन धोखे से साज ने उसे तलाक दे दिया.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की रहने वाली अनुग्रह रंजन ऊर्फ अनु शर्मा ने मोहाली जिला न्यायालय में अफसाना खान और साज शर्मा की शादी रुकवाने की याचिका दायर की है. अनु शर्मा ने दावा किया है साज शर्मा से उसका प्रेम विवाह हुआ, जिसके बाद वे रहने के लिए जीरकपुर आ गए. दोनों परिवारों की सहमति से 6 सितंबर 2014 को शादी का रिसेप्शन हुआ था. दोनों जीरकपुर में ही रहने लगे. दैनिक भास्कर में प्रकाशित खबर के मुताबिक फरवरी 2016 में अनु और साज की एक बेटी हुई, लेकिन ससुराल पक्ष से उसे काफी तंग किया जा रहा था, जिसके कारण वो रायपुर आ गई. इस बीच वो ससुराल जाती तो उसके साथ मारपीट भी की जाती.

महिला का आरोप-धोखे से लिया तलाक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनु शर्मा ने दावा किया है साल 2019 में चंडीगढ़ के फैमली कोर्ट में साज शर्मा ने तलाक के लिए आवेदन दिया, लेकिन कागजों में उसका पता गलत दिया गया. इसके चलते तलाक का समन उस तक नहीं पहुंचा और बगैर उसकी मर्जी के ही तलाक को मंजूरी दे दी गई. दिसंबर 2021 में सोशल मीडिया के जरिए अनु शर्मा को पता चला कि साज ऊर्फ साजन शर्मा पंजाबी सिंगर अफसाना खान से शादी करने जा रहा है, दोनों की सगाई भी हो चुकी है. इसके बाद उसने मोहाली कोर्ट में याचिका दायर की है. अनु शर्मा का दावा है कि साज शर्मा पहले ओडिशा स्थित भूषण पावर प्लांट में कांट्रेक्टर था. काम के सिलसिले में उसका रायपुर आना लगा रहता था. इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई और बाद में प्रेम विवाह हुआ.

Tags: Big Boss, Raipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर