कांग्रेस के पक्ष में 'माहौल' बनाने छत्तीसगढ़ आ रहे हैं राहुल गांधी

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही राजनीतिक दलों के प्रमुख नेता अपनी पार्टी का माहौल बनाने की तैयारी में जुट गए है. इसी के तहत आगामी 15 मार्च को राहुल गांधी का दौरा राजधानी रायपुर में होने जा रहा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर अपनी पार्टी के लिए माहौल बनाने के लिए खुद राहुल गांधी आ रहे हैं. राहुल गांधी रायपुर में आयोजित यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम की कार्यशाला में शिरकत करेंगे. कांग्रेस प्रवक्ता शैलेष नितिन त्रिवेदी का कहना है कि यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम की कार्यशाला में कई विशेषज्ञ भी हिस्सा लेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष का भी दौरा प्रस्तावित है. लोकसभा चुनाव के समय राहुल गांधी के इस दौरे को काफी अहम माना जा रहा है.



तो वहीं भाजपा राहुल गांधी के दौरे को लेकर पहले से ही तैयारी में है. भाजपा ने राहुल गांधी के राज्य के दौरे से पहले उनसे सवाल पूछ रही है. भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने का कहना है कि कांग्रेस ने जो वादे छत्तीसगढ़ की जनता से किए थे, उन वादों को अब तक पूरा नहीं किया है. भाजपा का कहना है कि छत्तीसगढ़ की जनता राहुल गांधी से सवाल पूछेगी और अधूरे वादों का हिसाब मांगेगी. अब राहुल गांधी के दौरे से पहले ही सूबे की राजनीतिक फिजा में गरमाहट सी आ गई है.



राहुल गांधी के दौरे से जहां कांग्रेस फायदा लेने की तैयारी में है, तो वहीं भाजपा ने राहुल गांधी को उनके द्धारा किए गए वादों को याद दिलाने की तैयारी कर रही है.





ये भी पढ़ें:
लोकसभा चुनाव 2019: नाराजगी और अंतर कलह दूर करना बीजेपी के लिए होगी बड़ी चुनौती!



मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने डॉ. रमन सिंह को किया चैलेंज, पूछा- कौन सी सरकार है बेहतर?



लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी-कांग्रेस में 11 सीटों पर ये हो सकते हैं उम्मीदवार



लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने फिक्स किया '11' का टारगेट, नए चेहरों पर लगाएगी दाव! 



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज