राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ में बसने से भी भाजपा को फर्क नहीं पड़ेगाः रमन सिंह

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का 17 व 18 मई को दौर पर है.

News18 Chhattisgarh
Updated: May 16, 2018, 3:07 PM IST
राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ में बसने से भी भाजपा को फर्क नहीं पड़ेगाः रमन सिंह
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)
News18 Chhattisgarh
Updated: May 16, 2018, 3:07 PM IST
छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे को लेकर लगातार सियासत में उबाल है. बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ में प्रवास के दौरान राहुल गांधी के रोड शो से लेकर सभा स्थल तक के लिए कांग्रेस को जद्दोजहद करनी पड़ रही है,

राजनैतिक विश्लेषकों ने इसे बीजेपी के खिलाफ जाने की आशंका जताई है. राजनीतिक विश्लेषक हिमांशु द्विवेदी कहते हैं कि आने वाले समय में जब सीएम की विकास यात्रा जब यहां से निकलेगी तब खासतौर पर और सवाल उठेंगे.

हालांकि मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह कांग्रेस के आरोपों को अनर्गल करार दिया है. डॉ. सिंह का कहना है कि राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में बस भी जाएंगे तो इससे भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता है.

गौरतलब है कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आगामी 17 व 18 मई को छत्तीसगढ़ प्रवास पर है. कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का कहना है कि ये सत्तादल की ओछी हरकत है.

पुनिया के मुताबिक भाजपा राहुल गांधी के सम्मेलन को फेल करने की कोशिश कर रही है, जिसमें वे नाकाम रहेंगे. कांग्रेस का कहना है कि इससे समझ आता है कि सरकार राहुल गांधी के दौरे से कितनी डरी हुई है.

कांग्रेस ने आपत्ति जताते हुए कहा है कि जिस दिन राहुल गांधी ने पंचायत राज सम्मेलन रखा गया है, बीजेपी ने भी जानबूझकर उसी दिन पंचायतों का सम्मेलन रखा है.
ताकि पंचायत प्रतिनिधि न आ सकें.

रिपोर्ट के मुताबिक छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय प्रवास के दौरान राहुल गांधी दुर्ग से रायपुर तक बाइक रैली से रोड शो करेंगे. इसी रोड शो की इजाजत को लेकर कांग्रेस लगातार छत्तीसगढ़ की रमन सरकार पर हमलावर है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर