Home /News /chhattisgarh /

रायपुर लौटकर TS सिंहदेव ने आलाकमान पर जताया भरोसा, CM की कुर्सी को लेकर कही यह बात...

रायपुर लौटकर TS सिंहदेव ने आलाकमान पर जताया भरोसा, CM की कुर्सी को लेकर कही यह बात...

स्वास्थ्य मंत्री टी.एस सिंहदेव ने कहा कि उन्हें ढाई-ढाई के फॉर्मूले और सीएम पद को लेकर आलाकमान पर पूरा भरोसा है कि वो उचित निर्णय लेगा (फाइल फोटो)

स्वास्थ्य मंत्री टी.एस सिंहदेव ने कहा कि उन्हें ढाई-ढाई के फॉर्मूले और सीएम पद को लेकर आलाकमान पर पूरा भरोसा है कि वो उचित निर्णय लेगा (फाइल फोटो)

Chhattisgarh News: दिल्ली से बीस दिन बाद रविवार को रायपुर लौटे राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि ढाई-ढाई साल का फॉर्मूला या फिर सीएम की कुर्सी को लेकर चर्चा पार्टी का अंदरूनी मामला था. मगर इसका सार्वजनिक पटल पर आना गलत है. उन्होंने कहा कि जिस बात को बंद कमरे के भीतर होनी चाहिए थी, वो सार्वजनिक जनमानस में चर्चा का विषय बन गया

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) और टी.एस सिंहदेव (TS Singhdev) के बीच जारी रस्सा-कस्सी थमने का नाम नहीं रहा है. लगभग बीस दिनों के बाद दिल्ली से रायपुर (Raipur) लौटे राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टी.एस सिंह देव ने एक बार फिर आलाकमान की ओर से सीएम की कुर्सी को लेकर फैसला सुरक्षित रखने की बात कही. उन्होंने कहा कि ढाई-ढाई साल का फॉर्मूला या फिर सीएम की कुर्सी को लेकर चर्चा पार्टी का अंदरूनी मामला था. मगर इसका सार्वजनिक पटल पर आना गलत है. उन्होंने कहा कि जिस बात को बंद कमरे के भीतर होनी चाहिए थी, वो सार्वजनिक जनमानस में चर्चा का विषय बन गया.

सिंहदेव ने अपनी बात को दोहराते हुए कहा कि आलाकमान पर उन्हें पूरा भरोसा है, उन्होंने अपनी बात कह दी है अब इस विषय में जो भी निर्णय लेना है वो आलाकमान को लेना है.

स्वास्थ्य मंत्री ने अपने आवास पर ली समीक्षा बैठक

मुख्यमंत्री की कुर्सी की रेस को लेकर जारी मंथन और जोर-आजमाइश के बाद स्वास्थ्य मंत्री टी.एस सिंहदेव ने रविवार को अपने निवास स्थित कार्यालय में स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक ली. इस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमण की मौजूदा स्थिति, डेंगू के उपचार को लेकर व्यवस्था, नर्सिंग की परीक्षा सहित अन्य विषयों पर विस्तार से चर्चा करते हुए कोरोना की तीसरी लहर की संभावनाओं के तहत तैयारियों की समीक्षा की.

उन्होंने अधिकारियों को समुचित इंतजाम करने के निर्देश दिया. साथ ही आम लोगों के बीच विश्वास का भाव बढ़ाने पर जोर देने को कहा.

Tags: Bhupesh Baghel, Chhattisgarh CM, Chhattisgarh Politics, TS Singhdeo

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर