रायपुर: रागिनी नायक पर अशोभनीय टिप्पणी का मामला, भाजपा नेता गौरव भाटिया के खिलाफ थाने में शिकायत

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया के खिलाफ रायपुर में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. (File)

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया के खिलाफ रायपुर में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. (File)

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया के खिलाफ रायपुर के सिविल लाइन थाने में शिकायत की गई है, उन पर आरोप है कि उन्होंने कांग्रेस के महिला  राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक पर TV पर बहस के दौरान अशोभनीय टिप्पणी की है. प्रदेश कांग्रेस के विधि विभाग ने ये शिकायत दर्ज कराई है.

  • Share this:

रायपुर. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया और कांग्रेस की राष्ट्रीय महिला प्रवक्ता रागिनी नायक एक टीवी डिबेट में कल शामिल हुए थे. चर्चा के दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने अचानक अशोभनीय टिप्पणी करना शुरु कर दिया. डिबेट की फुटेज अब वायरल हो रहा है. वहीं, कांग्रेस के विधि विभाग ने अशोभनीय टिप्पणी को लेकर सिविल लाइन थाना में शिकायत दर्ज कराया है।

एक टीवी डिबेट में कांग्रेस की महिला राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव  भाटिया  वेक्शीन के मुद्दे पर जब जवाब नहीं दे पाए और व झल्ला कर गली गलौज करनें लगे. वहीं कांग्रेस की  रागिनी नायक को गंदी-गंदी गली देने लगे, रागिनी नायक को भ्रष्टाचारी बताते हुए गालियां दीं. यही नहीं कांग्रेस के बड़े नेताओं को भी गाली दी गयी. जिस पर आज वह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. एक महिला के साथ इस प्रकार से गंदी गाली देना और चरित्र पर उंगली उठाने पर गौरव भाटिया राष्ट्रीय प्रवक्ता बीजेपी पता बंगाली मार्केट दिल्ली के खिलाफ रायपुर सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

जिला कांग्रेस विधि की अध्यक्ष श्रीमती कहकशा दानी एवम सचिव शशि शर्मा ने कराई है, उसके बाद महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक, रायपुर में भी शिकायत कर महिला का अपमान पर कार्यवाही की मांग की गई. आज प्रदेश कांग्रेस विधि के अध्यक्ष संदीप दुबे ने भी ट्वीट कर महिला आयोग की अध्यक्ष से कार्यवाही की मांग की है. छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस विधि विभाग के अध्यक्ष संदीप दुबे के आदेशानुसार छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस विधि विभाग के सचिव नंदकुमार पटेल अधिवक्ता रायपुर के नेतृत्व में किया गया.

विधि विभाग के लोग आज राज्य महिला आयोग से मिल कर शिकायत करेगें. लिविल थाना में शिकायत के बाद मामले की जांच की जा रही है. विवेचना के बाद बाद कार्रवाई होगी. अब तक पूरे मामले में किसी तरह का अपराध दर्ज नहीं किया गया है. बता दें कि इससे पहले भाजपा के एक अन्य राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा पर भी छत्तीसगढ़ के इसी थाने में केस दर्ज हो चुका है, साथ ही पुलिस ने उन्हें पेश होने का सम्मन भी भेजा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज