छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे को आया हार्ट अटैक, लखनऊ के अस्पताल में भर्ती

सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें लखनऊ के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार किया जा रहा है. आवश्यकता पड़ने पर उन्हें मेदांता शिफ्ट किया जा सकता है.

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: April 27, 2019, 12:20 PM IST
छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे को आया हार्ट अटैक, लखनऊ के अस्पताल में भर्ती
रविंद्र चौबे
Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: April 27, 2019, 12:20 PM IST
छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस विधायक रविंद्र चौबे की अचानक तबियात खराब हो गई है. श्री चौबे को लखनऊ में दिल का दौरा पड़ा है. सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें लखनऊ के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार किया जा रहा है. सीएम भूपेश बघेल ने अस्पताल के डॉक्टरों से रविंद्र चौबे के स्वास्थ्य को लेकर बातचीत की है. सीएम बघेल ने अपने प्रमुख सचिव गौरव द्विवेदी को अस्पताल भेजा है. बताया जा रहा है कि स्थिति समान्य होने पर मेदांता अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को रायबरेली में रविंद्र चौबे चुनावी रैलियों में शामिल हुए. चौबे के करीबियों ने बताया कि शाम से ही रविंद्र चौबे की तबीयत कुछ खराब सी लग रही थी. वहीं सुबह उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अगर स्थिति सामान्य नहीं हुई तो उन्हें एयरलिफ्ट कर मेदांता ले जाने की तैयारी भी पूरी कर ली गई है. वहीं रायपुर से उनके परिजनों को ले जाने की तैयारी भी की जा रही है.



ये भी पढ़ें:

मिसाल हैं तीजन बाई: औपचारिक शिक्षा नहीं होने के बावजूद मिली डॉक्टर की उपाधि 

Lok Sabha Election 2019: चुनाव कार्य में लापरवाही बरतने वाले 12 कर्मचारियों को शो कॉज नोटिस जारी  

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स   
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...