Assembly Banner 2021

नाचती गर्लफ्रेंड पर नोटों की बारिश करने और जुआ का शौकीन है ये चोर, पुलिस को बताई पूरी कहानी

रायपुर का चोर बड़ा शौकीन और शातिर निकला. (प्रतीकात्मक फोटो)

रायपुर का चोर बड़ा शौकीन और शातिर निकला. (प्रतीकात्मक फोटो)

राजू जुआ और लड़कियों के डांस का शौकीन है. इसे गर्लफ्रेंड पर नोटों की बारिश करनी थी तो उसने एसबीआई से करारे नोट चुरा लिए. पुलिस ने जब उसको पकड़ा तो उसकी कहानी सुन सब चकरा गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 9:12 AM IST
  • Share this:
रायपुर. रायपुर के जय स्तंभ स्थित एसबीआई के कैश काउंटर से चोर ने ढाई लाख रुपए इसलिए चुराए थे, क्योंकि उसे इन करारे नोटों की बारश गर्लफ्रेंड पर करनी थी. पुलिस ने जब इस अय्याश चोर को पकड़ा तो उसकी बातें सुन उनका सिर चकरा गया.

चोर ने पुलिस को बताय कि वह जुआ खेलने का शौकीन है. रायपुर में उसकी प्रेमिका रहती है. प्रेमिका बंद कमरे में उसके सामने नाचती है और वह उस पर रुपए लुटाता है. चोर ने अपना नाम एन कृष्णा राजू रेड्‌डी बताया है.

पूरी रेकी के बाद देता है वारदात को अंजाम



गौरतलब है कि करीब 6 दिन पहले राजू एसबीआई की ब्रांच गया था. उसने कैशियर पर नजर रखी हुई थी. जैसे ही कैशियर का  ध्यान हटा था, राजू ने ढाई लाख रुपए पार कर दिए. एएसपी लखन पटले ने बताया कि यह चोरी से पहले पूरी रेकी कर लेता था. सारी जानकारी मिलने के बाद ही घटना को अंजाम देता था. रायपुर के स्टेट बैंक भी ये कई बार आकर सब कुछ देख चुका था. जानकारी मिली है कि साल 2011 में इसने भिलाई की एक ज्वेलरी शॉप में चोरी की थी. तब ये जेल भी गया था. इसके बाद साल 2019 में इसने राजनांदगांव के बैंक के कैश काउंटर से भी रुपए चुरा लिए थे. इन सब पर भी पूछताछ जारी है.
दुकान में काम कर पहले भी काट चुका फरारी

पुलिस ने बताया कि चोरी करने के दौरान वह फर्जी सिम लगाकर मोबाइल का उपयोग करता था. यहां तक कि बाइक भी दूसरे की होती थी. जानकारी के मुताबिक, साल 2019 में राजनांदगांव पुलिस ने उस पर केस दर्ज किया था, जो आखिरी बार था. हैरान करने वाली बात यह है कि ये इतना शातिर है कि उस दौरान सिविक सेंटर स्थित कम्प्यूटर हार्डवेयर दुकान में नौकरी करके फरारी काट रहा था. पुलिस को शंका है कि आरोपी ने रायपुर, राजनांदगांव और दुर्ग में कई अन्य वारदातें की हैं. उसकी गिरफ्तारी के बाद संभवत: चोरी के अन्य मामलों का खुलासा होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज