लाइव टीवी

रायपुर डबल मर्डर मिस्ट्री: अवैध संबंध में महिला ने बनाया शादी का दबाव, प्रेमी ने कर दी हत्या

Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: December 3, 2019, 7:59 PM IST
रायपुर डबल मर्डर मिस्ट्री: अवैध संबंध में महिला ने बनाया शादी का दबाव, प्रेमी ने कर दी हत्या
रायपुर डबल मर्डर मिस्ट्री का आरोपी.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में महिला और बच्ची की डबल मर्डर (Murder) मिस्ट्री का खुलासा पुलिस (Police) ने किया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में महिला और बच्ची की डबल मर्डर (Murder) मिस्ट्री का खुलासा पुलिस (Police) ने किया है. पुलिस का दावा है कि तलाकशुदा महिला से अवैध संबंध इस दोहरे हत्या कांड का मुख्य वजह है. हत्या का आरोपी युवक म​हिला का प्रेमी (Lover) है. पुलिस का दावा है कि अवैध संबंध के बाद महिला आरोपी युवक पर शादी का दबाव बना रही थी. इससे नाराज युवक ने महिला और उसकी बेटी की पत्थल से मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उनके शव को जला दिया.

रायपुर पुलिस (Raipur Police) ने डबल मर्डर मिस्ट्री का खुलासा मंगलवार को किया. रायपुर एसपी आरिफ शेख ने प्रेसवार्ता कर बताया कि अज्ञात शव बलौदाबाजार की रहने वाली निशा साहू व उसकी बेटी का था. पुलिस का दावा है कि निशा साहू तलाकशुदा थी और रायपुर में नौकरी करती थी. इसी दौरान उसकी पहचान वेदप्रकाश साहू से हुई और दोनों ने प्रेम संबंध स्थापित हो गया. इसके बाद निशा उसपर शादी का दबाव बनाने लगी.

पहले बच्ची की हत्या
पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक वेदप्रकाश साहू को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने बताया कि वो मोटर साइकल से महिला और बच्ची को लेकर माना थाना क्षेत्र के नकटी गांव लेकर गया. आरोपी पहले से ही घटना स्थल का रेकी कर चुका था. घटना स्थल पर पहले उसने बच्ची को ईंट से मारा, जिससे उसकी मौत हो गई. इस पर निशा ने उसका विरोध किया. विरोध पर निशा पर भी उसने हमला कर दिया. मां—बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. इनकी पहचान न हो सके, इसके लिए उसने दोनों के सिर कुचल दिए. इसके बाद मोटर साइकिल से पेट्रोल निकालकर दोनों को जला दिया. पुलिस को बीते सोमवार को महिला व बच्ची की अधजली लाश मिली थी.

ये भी पढ़ें:
बिलासपुर गैंगरेप केस: पीड़िता ने कहा- 'रेप से पहले मेरे साथ मारपीट की गई' 

छत्तीसगढ़ की वो मां, जो अपने 'गे' बेटे के लिए दूल्हा लाने तैयार है  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 7:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर