पुलिस के सामने पेश हो सकते हैं डॉ. रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता, DKS घोटाले में दर्ज होना है बयान

इस बीच हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत डॉ. पुनीत गुप्ता ने जरुर हासिल कर ली थी, लेकिन हाईकोर्ट ने जांच में सहयोग करने के भी निर्देश दिए थे.

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: April 30, 2019, 10:52 AM IST
पुलिस के सामने पेश हो सकते हैं डॉ. रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता, DKS घोटाले में दर्ज होना है बयान
डॉ. पुनीत गुप्ता. (फाइल फोटो)
Raghwendra Sahu
Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: April 30, 2019, 10:52 AM IST
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता को मंगलवार को फिर एक बार गोल बाजार थाने में उपस्थित होने के निर्देश दिए गए है. गोला बाजार पुलिस ने नोटिस देकर पुनीत गुप्ता को थाने में पेश होने के निर्देश दिया है. डीकेएस अस्पताल में 50 करोड़ रुपए के फर्जीवाड़ा में अस्पताल अधीक्षक के के सहारे की ओर से डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इसके बाद कई बार पुनीत गुप्ता को बयान दर्ज कराने और पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया जा चुका है लेकिन अब तक वे गोल बाजार पुलिस के सामने पेश नहीं हुए है और न ही अपना बयान दर्ज कराया है. मालूम हो कि पुलिस ने 26 अप्रैल को एक बार फिर नोटिस जारी करते हुए डॉ. पुनीत गुप्ता को थाने में पेश होने कहा था. इस बीच हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत डॉ. पुनीत गुप्ता ने जरुर हासिल कर ली थी, लेकिन हाईकोर्ट ने जांच में सहयोग करने के भी निर्देश दिए थे.

बता दें, डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ लगभग 50 करोड़ रुपये के फर्जीवाड़े को लेकर एफआईआर दर्ज हुई है. ये एफआईआर डीकेएस अस्पताल के अधीक्षक केके सहारे की शिकायत पर रायपुर के गोलबाजार पुलिस थाने में दर्ज हुई थी. डीकेएस अस्पताल में मशीन खरीदी और भर्ती में अनियमितता की शिकायत के बाद तीन सदस्यीय एक कमेटी ने मामले की जांच की थी. इसमे डीकेएस अस्पताल के तत्कालीन अधीक्षक डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ लगभग 50 करोड़ रुपये के फर्जीवाड़े की बात सामने आई थी.


ये भी पढ़ें:

दंतेवाड़ा से 6 नक्सली गिरफ्तार, निलावाया हमले में शामिल होने का आरोप

लोकसभा चुनाव : कांग्रेस के इन दिग्गज नेताओं के इलाके में इस बार कम हुई वोटिंग! 

VIDEO: भोरमदेव अभ्यारण्य में वन्य प्राणियों की गणना, ये बात आई सामने 

मिसाल हैं तीजन बाई: औपचारिक शिक्षा नहीं होने के बावजूद मिली डॉक्टर की उपाधि  
क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स   
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...