छत्तीसगढ़ PET-PPHT की परीक्षा स्थगित, चिप्स के सर्वर में आई तकनीकी खराबी

demo pic
demo pic

पीईटी और पीपीएचटी की परीक्षा स्थगित होने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक ट्वीट किया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ पीईटी और पीपीएचटी की परीक्षा स्थगित हो गई है. ये दोनों ही परीक्षा 2 मई को होने वाली थी. परीक्षा चिप्स के सर्वर में आई तकनीकी खराबी के चलते रद्द की गई है. चिप्स के सर्वर में आई तकनीकी खराबी की वजह से छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल ने 2 मई को इंजीनियरिंग और फार्मेसी कॉलेजों के में प्रवेश के लिए होने वाली पीईटी और पीपीएचटी की परीक्षा स्थगित कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक 18 हजार से ज्यादा बच्चे इंजीनियरिंग और पीपीएचटी की परीक्षा देने वाले थे. चिप्स में तकनीकी खराबी के चलते परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र डाउनलोड नहीं हो पाए थे, जिसके चलते व्यापम ने परीक्षा स्थगित कर दी है. व्यापमं ने अपने ऑफिशियल प्रेस रिलीज में बताया है कि नई परीक्षा की तिथि घोषित होते ही ऑनलाइन नए प्रवेश पत्र जारी किए जाएंगे. लाखों की संख्या में छात्रों ने इसके लिए फॉर्म भरे थे. ऐन वक्त में परीक्षा रद्द होने से सिस्टम पर भी कई सवाल उठ रहे हैं, साथ ही परीक्षार्थियों को भी परेशानी हो रही है.

सीएम भूपेश बघेल ने किया द्वीट



पीईटी और पीपीएचटी की परीक्षा स्थगित होने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक ट्वीट किया है. ट्वीट में सीएम बघेल ने लिखा कि पीईटी और पीपीएचटी प्रवेश परीक्षा के स्थगित होने से बच्चों को होने वाली परेशानी का अहसास मुझे है. मैं सभी बच्चों और उनके अभिभावकों से व्यक्तिगत तौर पर खेद व्यक्त करता हूं. इसके लिए ज़िम्मेदार अधिकारियों से जवाब तलब किया गया है.
ये भी पढ़ें:

गढ़चिरौली नक्सली हमले की सीएम भूपेश बघेल ने की निंदा, शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि 

 

भिलाई के सेक्टर-9 अस्पताल के डॉक्टर को 3 साल की सजा, मरीज से रिश्वत लेते हुए थे गिरफ्तार

रायपुर में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 5 लड़कियों को लिया हिरासत में 

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स     
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज