संजीवनी 108 एंबुलेंस संचालक कंपनी के सीईओ पर दर्ज हुई FIR

demo pic

demo pic

छत्तीसगढ़ में सरकारी एंबुलेंस सेवा संजीवनी 108 की संचालक कंपनी जीव्हीके के सीईओ पर रायपुर में एफआईआर दर्ज की गई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में सरकारी एंबुलेंस सेवा संजीवनी 108 की संचालक कंपनी जीव्हीके के सीईओ पर रायपुर में एफआईआर दर्ज की गई है. रायपुर के मौदहापारा थाना में कंपनी के सीईओ विक्रम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. रायपुर के सीएमएसचओ केएस शांडिल्य की शिकायत के आधार पर जीव्हीके कंपनी के सीईओ के खिलाफ जुर्म दर्ज किया गया है.



बता दें कि बीते मंगलवार को रायपुर के अंबेडकर अस्पताल परिसर में संजीवनी 108 एंबुलेंस का दरवाजा नहीं खुलने से एक मासूम की मौत हो गई थी. इसी मामले में सीईओ विक्रम सिंह के खिलाफ मौदहापारा थाने में सीएमएचओ रायपुर ने शिकायत की है. सीएसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 336 के तहत मामला दर्ज किया है. मामले में जांच भी शुरू कर दी गई है.



गौरतलब है कि बिहार के गया के डेढ़ माह बच्चे के दिल में छेद था. बच्चे को मंगलवार को रायपुर के अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था. परिवार बिहार के गया जिले का रहने वाला है. परिजन बच्चे को लेकर ट्रेन से रायपुर आये थे, बच्चे की ज्यादा तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें इमरजेंसी सेवा संजीवनी एक्सप्रेस को बुलाया. बच्चे को जब अंबेडकर अस्पताल लाया गया और बच्चे को बाहर निकालने की कोशिश हुई तो एंबुलेंस का दरवाजा ही नहीं खुला. जब बच्चे को निकाला गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज