• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Raipur: पुलिस ने चाकूबाजी करने वाले युवकों का मुंडन करा शहर में घुमाया, देखें Video

Raipur: पुलिस ने चाकूबाजी करने वाले युवकों का मुंडन करा शहर में घुमाया, देखें Video

पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकाला.

पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकाला.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की रायपुर पुलिस (Raipur Police) ने आरोपियों को खमतराई इलाके से गिरफ्तार किया था. आरोपियों ने एक युवक पर देशी कट्टी की बट पर सिर में वार कर के चाकू से हमला किया था.

  • Share this:

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में पुलिस (Police) ने लोगों के बीच दहशत फैलाने वाले युवकों का जुलूस निकाला. चाकूबाजी के आदतन आरोपी युवकों की गिरफ्तारी (Arrest) के बाद रविवार को पुलिस ने उनका मुंडन करा दिया. इसके बाद उनका शहर के व्यस्ततम इलाकों में जुलूस निकाला गया. चाकूबाजी के आरोपी भरत और जागेश्वर को बीते शनिवार को खमतराई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. दोनों पर आपसी रंजिश के चलते एक युवक को चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल करने का आरोप है. घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों के पास से चाकू और देशी कट्टा जब्त किया था.

रायपुर के उरला सीएसपी विश्वदीपक त्रिपाठी ने कहा कि ‘आरोपियों ने शनिवार को युवक पर देशी कट्टी की बट पर सिर में वार कर के चाकू से हमला किया था. दो आरोपियों की गिरफितारी की गई है. एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. घटना स्थल पर क्राइमसीन के लिए आरोपियों को लाया गया है.’ बता दें कि इसी दौरान उनका जुलूस निकाला गया. बताया जा रहा है कि जुलूस निकालने से पहले पुलिस ने दोनों का मुंडन भी करवाया है.

युवती से छेड़छाड़ करने वालों का भी जुलूस
राजधानी में युवती के साथ बीच सड़क पर छेड़खानी करने वाले दो युवक को पुलिस ने बीते शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. छेड़छाड़ का वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और घटना के चंद घंटे बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. रायपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के शंकर नगर के पास दो युवकों द्वारा एक युवती की रास्ता रोक कर छेड़छाड़ करना महंगा पड़ा. पीछे से आ रही एक कार सवार युवक और उसकी पत्नी ने छेड़छाड़ की घटना का वीडियो बनाया और उसे पुलिस को भेजा था. इसके बाद पुलिस ने मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए आरोपी नीतिन व राजू,को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उनका जुलूस भी निकाला गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज