छत्‍तीसगढ़: मुश्किल में पूर्व CM रमन सिंह के दामाद, SSP बोले- जल्द गिरफ्तार होंगे पुनीत गुप्ता

डॉ. पुनीत गुप्ता.
डॉ. पुनीत गुप्ता.

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं.

  • Share this:
चुनावी मौसम में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. राज्‍य पुलिस डॉ. गुप्ता को जल्‍द ही ही गिरफ्तार कर सकती है. रायपुर एसएसपी आरिफ शेख ने इस बात के संकेत दिए हैं. डॉ. पुनीत गुप्ता पर डीकेएस अस्पताल में अधीक्षक रहते 50 करोड़ रुपये का गड़बड़झाला करने का आरोप है. इसी मामले में डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

रायपुर एसएसपी आरिफ शेख पुनीत गुप्‍ता के खिलाफ पुख्‍ता सबूत मिलने की बात कही है. उन्‍होंने बताया कि पुनीत गुप्ता का लोकेशन पुलिस को मिला है, जिसके आधार पर दबिश देकर जल्द गिरफ्तारी होगी. बता दें कि पुनीत गुप्ता को बयान देने के लिए 27 मार्च को रायपुर के गोलबाजार थाने में बुलाया गया था, लेकिन गुप्ता नहीं पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने उनके पिता डॉ. जीबी गुप्ता के निवास और अस्पताल में दबिश देकर दस्तावेजों की जांच की थी और कई दस्तावेज जब्त भी किए थे.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने डॉ. पुनीत गुप्ता को लेकर बयान दिया है. पूर्व सीएम ने कहा कि मामले में पुनीत निर्दोष हैं और समय आने पर वह कोर्ट में हाजिर हो जाएंगे. कोर्ट में सबकुछ साफ हो जाएगा. डॉ. रमन ने दुर्ग में मीडिया से चर्चा के दौरान ये बात कही.
ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल का ट्वीट- जिनका दामाद है कई दिनों से फरार, बताओ कौन है वो ऐसा 'चौकीदार'? 
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस के वादे ‘अप्रैल फूल’ की तरह- केदार कश्यप 


ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी को आईना दिखाकर छत्तीसगढ़ में बदलेगी कांग्रेस की तस्वीर?  
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज