लाइव टीवी

रायपुर: बाइक को ओवरटेक करने पर विवाद के बाद युवक की हत्या, 3 गिरफ्तार
Raipur News in Hindi

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: February 23, 2020, 3:59 PM IST
रायपुर: बाइक को ओवरटेक करने पर विवाद के बाद युवक की हत्या, 3 गिरफ्तार
पुलिस ने हत्या के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में बाइक ओवरटेक करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद धीरे धीरे इतना बढ़ गया कि 3 युवकों ने मिलकर एक की हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में बाइक ओवरटेक करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद धीरे धीरे इतना बढ़ गया कि 3 युवकों ने मिलकर एक की हत्या (Murder) कर दी. पुलिस का दावा है कि हत्या के आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों ने चाकू मारकर युवक की हत्या की है. रातभर तलाशी अभियान के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई. पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल दाखिल करने की कवायद पुलिस करेगी.

रायपुर पुलिस (Raipur Police) से मिली जानकारी के मुताबिक खमतराई इलाके में मामूली विवाद में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या की गई है. बीते शनिवार को सन्यासीपारा में साईं किरण नाम के युवक को चाकू से गोदकर मार डाला गया था. साईं किरण अपने दोस्त के साथ बाइक पर जा रहा था. इसी दौरान दूसरी बाइक में सवार 3 युवकों रुद्र साहू, भूषण सिंह और सोनू ने बाइक से साईं किरण को एकदम नजदीक से ओवरटेक किया, जिससे साईं किरण गिरते गिरते बचा.

..तो शुरू हुआ विवाद
खमतराई पुलिस थाना प्रभारी आरके साहू ने बताया कि साईं किरण ने ओवरटेक कर रहे युवकों को देखकर गाड़ी चलाने की बात कही, जिससे नाराज तीनों आरोपियों ने साईं किरण को चाकूओं से गोद दिया. साईं को गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया था, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. रात भर तलाश करके खमतराई पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.



ये भी पढ़ें:
तंत्र-मंत्र की आड़ में नौकरानियों ने अपनी मालकिन से ठग लिये 40 लाख रुपये, ऐसे खुला राज

सोने-चांदी में भी कोरोना वायरस का असर, शादी सीजन में दामों में बेतहाशा वृद्धि ने बढ़ाई चिंता! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 3:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर