लाइव टीवी

राजमन बेंजाम ने ली विधायक पद की शपथ, लोगों तक मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने की कही बात

Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: October 25, 2019, 2:14 PM IST
राजमन बेंजाम ने ली विधायक पद की शपथ, लोगों तक मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने की कही बात
विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने राजमन बेंजाम को पद और गोपनियता की शपथ दिलाई.

मामूल हो कि छत्तीसगढ़ के चित्रकोट विधानसभा सीट में हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने जीत हासिल की थी. कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी राजमन वेंजाम ने 17853 मतों से चित्रकोट उपचुनाव जीता था.

  • Share this:
रायपुर. चित्रकोट विधानसभा (Chitrakot) क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक राजमन बेंजाम (Rajman Venjam) ने शुक्रवार को सदस्यता की शपथ ली. विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने बेंजाम को पद और गोपनियता की शपथ दिलाई. शपथ ग्रहण समारोह में सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel), संसदीय कार्य मंत्री रविंद्र चौबे सहित, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम (Mohan Markam), मंत्रिमंडल के सदस्य और जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे. इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने नवनिर्वाचित विधायक राजमन बेंजाम को बधाई भी दी. मामूल हो कि छत्तीसगढ़ के चित्रकोट विधानसभा सीट में हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने जीत हासिल की थी. कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी राजमन वेंजाम ने 17853 मतों से चित्रकोट उपचुनाव जीता था.



राजमन बेंजाम ने की कही ये बात

चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम ने न्यूज 18 से बातचीत करते हुए कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता वहां के लोगों को मुलभूत सुविधाओं को देने की रहेगी. उन्होंने कहा कि जो 15 साल से शासन कर रही है, बीजेपी सरकार नहीं दे पाई थी. मूलभूत सुविधाओं को वहां के लोगों को जोड़ने की पहली प्राथमिकता रहेगी. सीएम भूपेश बघेल की तारीफ करते हुए कहा कि 10 महीनों के विकास के आगे 15 साल की बीजेपी सरकार का विकास कुछ नहीं रहा.

chhattisagrh news, raipur news, MLA of Chitrakot rajman benjam, Chitrakot by election, Chitrakot bypoll result, Rajman Benjam took oath, Rajman Benjam took oath as MLA, Rajman Benjam won Chitrakot by election, छत्तीसगढ़ न्यूज, रायपुर न्यूज, चित्रकोट उपचुनाव, चित्रकोट उपचुनाव में कांग्रेस की जीत, राजमन बेंजाम ने ली शपथ, राजमन बेंजाम ने ली विधायक पद की शपथ, चित्रकोट उपचुनाव में कांग्रेस की जीत, चित्रकोट उपचुनाव 2019 रिजल्ट
नवनिर्वाचित विधायक राजमन बेंजाम को बधाई देते सीएम भूपेश बघेल.


सीएम भूपेश बघेल ने दी बधाई

चित्रकोट उपचुनाव के बाद सीएम भूपेश बघेल का साफ कहना है कि ये जीत उनकी नहीं, जनता की जीत हैं. मुख्यमंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं को बधाई भी दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मां दंतेश्वरी की कृपा हमेशा पार्टी पर बनी रही. सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बस्तर की जीत के बाद आगामी नगरीय निकाय के चुनावों तक यह जीत बरकरार रहेगी. देश में छत्तीसगढ़ ऐसा एकलौता राज्य है जहां पर मंदी का कोई असर नहीं है. उन्होंने कहा कि हरियाणा और महाराष्ट्र में बीजेपी के राष्ट्रवाद को जनता ने नकार दिया है.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

प्रेमिका की हत्या कर नाबालिग ने फांसी पर लटका दी थी लाश, ऐसे हुआ मामले का खुलासा 

मनरेगा मजदूरों की दिवाली हुई फीकी, सरकार नहीं कर पाई 300 करोड़ रुपए का भुगतान 

चित्रकोट उपचुनाव : कांग्रेस ने जीत का 'टास्क' किया पूरा, हार के बाद BJP ने लगाया ये आरोप 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 1:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...