• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • टीएस सिंहदेव के दिल्ली दौरे पर रमन सिंह ने कसा तंज, CM भूपेश बघेल बोले- 'ख्याली पुलाव ना पकाएं'

टीएस सिंहदेव के दिल्ली दौरे पर रमन सिंह ने कसा तंज, CM भूपेश बघेल बोले- 'ख्याली पुलाव ना पकाएं'

सीएम भूपेश बघेल ने रमन सिंह को बड़ी नसीहत दी है.

सीएम भूपेश बघेल ने रमन सिंह को बड़ी नसीहत दी है.

Chhattisagrh Politics: पंजाब (Punjab Politics) की सियासी हलचल के बाद छत्तीसगढ़ में एक बार फिर ढाई-ढाई के मुख्यमंत्री पर चर्चा तेज हो गई है. सोमवार को टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo Delhi) के दिल्ली रवाना होने के बाद सियासी गलियारों में हलचल तेज है.

  • Share this:

रायपुर. पंजाब (Punjab Congress Crisis) के मुख्यमंत्री (Punjab CM) बदलने के बाद छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) के दिल्ली दौरे को लेकर सियासत हो रही है. प्रदेश के सियासी गलियारों में फिर एक बार ढाई-ढाई साल के फार्मूले को लेकर कानाफूसी शुरू हो गयी है और इस बीच विपक्ष की तरफ से भी बयान आने शुरू हो गए हैं. उसका जवाब भी सत्ता पक्ष से दिया जा रहा है. पंजाब में हुए फेरबदल के बाद छत्तीसगढ़ में सियासी हलचल फिर एक बार बढ़ गई है. ढाई-ढाई साल का फॉर्मूला अभी भी रहस्य बना हुआ है, लेकिन इस बीच टीएस सिंहदेव के दिल्ली दौरे को लेकर रार छिड़ गई है.

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) ने ढाई-ढाई साल के मसले पर तंज कसा है और कहा कि राहुल गांधी कुछ बता नहीं रहे. पार्टी के नेताओं के बीच क्या बातें होती है ये तो वही जाने, लेकिन स्वास्थ्य मंत्री आशान्वित नजर आते है.
सीएम भूपेश बघेल ने दी डॉ. रमन सिंह को नसीहत

इधर, मामले में पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने डॉ. रमन सिंह को नसीहत दी है. उन्होंने कहा,’दूसरों के घर में ताक-झांक ना करें और ना ही खयाली पुलाव पकाएं. अपने दल और अपनी स्थिति को देखें’. सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि जब वे विपक्ष में थे और मीडिया से बात करते थे तब रमन सिंह ने कहा था कि भूपेश सो उठ कर तैयार होते हैं और प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं. उनके पास की काम नहीं है. भूपेश बघेल ने कहा कि ये बात उस वक्त उन्होंने मेरे लिए कही थी, लेकिन अब ये उन पर लागू होती है. सीएम ने कहा कि रमन सिंह को उनके ही दल ने नकार दिया है. इधर, पंजाब के सीएम बदलने को लेकर कहा कि पंजाब से जोड़ कर दूसरे प्रदेशों को नहीं देखा जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें: कोरबा: चोरी के शक में अधेड़ के कपड़े उतारकर बेदम पीटा, फिर सड़क किनारे फेंका, वीडियो वायरल

टीएस सिंहदेव ने दिल्ली जाते वक्त अपने इस दौरे को पूरी तरह से पारिवारिक बताया था, लेकिन पंजाब के मुख्यमंत्री बदलने के बाद क्योंकि दिल्ली तक दौड़ लगाई जा रही है, इसलिए इस दौरे को भी कई मायनों में सियासी ही माना जा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज