अपना शहर चुनें

States

लोन घोटाले में रमन सिंह के दामाद की बढ़ीं मुश्किलें, पीएनबी का तत्कालीन एजीएम गिरफ्तार

डॉ. पुनीत गुप्ता
डॉ. पुनीत गुप्ता

प्रदेश के मल्टीस्पेशियलिटी डीकेएस अस्पताल को बंधक रखकर लिए गए 50 करोड़ के लोन घोटाले में रमन सिंह के दामाद की मुश्किलें बढ़ गई हैं. इस मामले में पीएनबी का तत्कालीन एजीएम सुनील अग्रवाल को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता से डीकेएस अस्पताल के 50 करोड़ रुपए लोन के फर्जीवाड़ा मामले में राजधानी के गोलबाजार थाने में फिर पूछताछ की गई है. डीकेएस अस्पताल के पूर्व अधीक्षक डॉ. पुनीत गुप्ता से पुलिस ने दो घंटे में 30 सवाल पूछे हैं. इसी बीच पुलिस ने पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) रायपुर के तत्कालीन एजीएम सुनील अग्रवाल को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है. उनको पूछताछ ले लिए रायपुर लाया जा सकता है. एजीएम सुनील अग्रवाल पर फर्जी दस्तावेजों से यह लोन स्वीकृत कराने का आरोप है. इस गिरफ्तारी के बाद डॉ. पुनीत गुप्ता की मुश्किलें बढ़नी तय मानी जा रही हैं.

अस्पताल के वर्तमान अधीक्षक डॉ. केके सहारे ने विभागीय जांच के बाद इस मामले में 15 मार्च को गोल बाजार थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. इस लोन के कारण प्रदेश का एक मात्र मल्टीस्पेशियलिटी अस्पताल पीएनबी के पास बंधक है. इस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए दो बार डॉ. पुनीत गुप्ता को नोटिस भेजा था लेकिन वह थाने नहीं आए थे. उनके विदेश भागने की आशंका के मद्देनजर पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था. पुनीत गुप्ता ने अब लुकआउट नोटिस रद्द करने की मांग की है.

डॉ. पुनीत गुप्ता गत सोमवार को पुलिस के सामने दूसरी बार पेश हुए थे. इससे पहले तीन मई को भी वह पेश हुए थे. पुलिस से उन्होंने लोन लेने की बात तो स्वीकार की लेकिन ये रकम कहां खर्च की नहीं बता पाए. डॉ. गुप्ता दस्तावेज नहीं मिलने का हवाला देते हुए सवालों का जवाब देने से इनकार करते रहे. पुनीत गुप्ता को हाईकोर्ट से 25 अप्रैल को अग्रिम जमानत मिल गई है इसलिए फिलहाल उनकी गिरफ्तारी नहीं होगी.



ये भी पढ़ें-
रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता से 3 घंटे से ज्यादा तक पूछताछ, पुलिस को नहीं मिला जवाब

VIDEO: डॉ. रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता पर सीएम भूपेश बघेल ने दिया ये बड़ा बयान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज