छत्‍तीसगढ़ और बंगाल के बीच रणजी ट्रॉफी मैच रायपुर में शनिवार से

Devwrat Bhagat | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: October 13, 2017, 4:40 PM IST
छत्‍तीसगढ़ और बंगाल के बीच रणजी ट्रॉफी मैच रायपुर में शनिवार से
मैदान पर अभ्‍यास में जुटे खिलाड़ी.
Devwrat Bhagat | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: October 13, 2017, 4:40 PM IST
छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह स्टेडियम में बंगाल और मेजबान छत्तीसगढ़ की क्रिकेट टीम के बीच चार दिवसीय रणजी ट्रॉफी मुकाबला शनिवार से शुरू होगा. शुक्रवार को दोनों ही टीमों ने मैदान में घंटों प्रैक्टिस की.

एक ओर जहां बंगाल के पास कप्तान मनोज तिवारी समेत रिद्धिमान साहा और मोहम्मद सामी जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं, वहीं मेज़बान टीम के लिए सबसे बड़ा प्लस पॉइंट उनका होम ग्राउंड होना है. नया रायपुर के स्टेडियम में ये मुकाबला 14 से 17 अक्टूबर तक खेला जाएगा.

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ और बंगाल दोनों ही टीमों को इससे पहले हुए मुकाबले में जीत के काफी करीब पहुंचने के बाद ड्रॉ से संतोष करना पड़ा था और अब दोनों ही टीमें हर हाल में ये मुकाबला जीतना चाहेंगी.

दोनों ही टीमों के कप्तानों ने बताया कि मैच को लेकर उनकी टीम पूरी तरह तैयार है. बंगाल टीम के कप्तान मनोज तिवारी का कहना है कि सामी और रिद्ध‍िमान के टीम में आने से टीम की ताकत और बढ़ गई है और टीम अभी पूरे फॉर्म में हैं.

वहीं छत्तीसगढ़ के कप्तान मोहम्मद कैफ का कहना है कि पि‍च के लिए क्यूरेटर बाहर से आते हैं, इसलिए मुकाबला बराबरी का ही होगा. वहीं होम ग्राउंड होने का फायदा उन्हें मैच के तीसरे और चौथे दिन मिल सकता है.
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर