लाइव टीवी

होटल के कमरे में रेप, ट्रेनिंग में शामिल होने कवर्धा से आई थी युवती, आरोपी गिरफ्तार

Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: December 14, 2019, 10:10 AM IST
होटल के कमरे में रेप, ट्रेनिंग में शामिल होने कवर्धा से आई थी युवती, आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (DemoPIc)

फिलहाल युवती की शिकायत पर पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के पॉश इलाके में स्थित एक होटल (Hotel) में युवती से दुष्कर्म (Rape) की घटना की अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि युवती कवर्धा (Kawardha) जिले की रहने वाली है. राजधानी में चल रहे एक ऑटोमोबाइल ट्रेनिंग (Automobile Training) में शामिल होने युवती रायपुर आई थी. शुक्रवार को ट्रेनिंग काफी देर से खत्म हुई. उसे वापस जाने के लिए कोई बस नहीं मिला. इस वजब से उसने होटल में ही रुकना ठीक समझा. इसी दौरान ट्रेनिंग में शामिल होने आए एक युवक ने उसके कमरे में जबरन घुसकर उसके साथ रेप किया. फिलहाल युवती की शिकायत पर पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ट्रेनिंग में शामिल होने आई थी युवती

मिली जानकारी के मुताबिक पिछले तीन दिनों से रायपुर के एक होटल में ऑटो मोबाइल ट्रेनिंग का प्रोग्राम चलाया जा रहा था. इसमें शामिल होने कवर्धा से एक युवती रायपुर आई थी. शुक्रवार को ट्रेनिंग सेशन काफी देरी से शुरू हुआ तो रात तक चला. ट्रेनिंग खत्म होने के बाद युवती अपने घर के लिए निकली. जब बस स्टैंड पहुंची तो उसे कवर्धा के लिए कोई बस नहीं मिली. फिर उसने होटल में ही रुकना ठीक समझा और वापस उसी होटल में आई गई.

कमरे में जबरन घुसा था आरोपी

कवर्धा की बस नहीं मिलने से युवती वापस होटल आ गई और उसने एक कमरा ले लिया. रात तकरीबन 11 बजे बिलासपुर के रहने वाले आरोपी वरुण नायक ने उसका दरवाजा खटखटाया. युवती ने जैसे ही दरवाजा खोला तो युवक जबरन अंदर आ गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. वारदात के बाद उसने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी.



अस्पताल में भर्ती है युवतीवारदात के बाद युवती की तबियत बिगड़ने लगी. उसने अपनी एक सहेली को फोन किया. फिर उसे एक अस्पताल में ले जाया गया. अस्पताल के डॉक्टर ने तेलीबांधा पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज किया. फिलहाल तेलीबांधा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:

मंत्री कवासी लखमा की धमकी, कहा- वोट नहीं दिया तो विकास का पैसा ले जाऊंगा सुकमा 

TWITTER पर मंत्री टीएस सिंहदेव को मिली जान से मारने की धमकी, लिखी ये बड़ी बात 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 10:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर