रायपुर में रेप पीड़िता की हत्या, आरोपी ने उसकी 1 साल की जिंदा बेटी को भी रेलवे ट्रैक पर फेंका

प्रतीकात्मक तस्वीर

Raipur Murder Case: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी में रेप पीड़िता (Rape Victim) व उसकी बेटी की जघन्य हत्या (Murder) कर दी गई है. रेप पीड़िता का गला रेतकर उसे मौत के घाट उतारा गया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में रेप पीड़िता (Rape Victim) व उसकी बेटी की जघन्य हत्या (Murder) कर दी गई है. रेप पीड़िता का गला रेतकर उसे मौत के घाट उतारा गया है. इसके बाद उसकी 1 साल की मासूम बेटी को आरोपी ने जिंदा ही रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया, जिससे उसकी भी मौत हो गई है. दोनों का शव बीते शनिवार को रायपुर के अलग अलग थाना क्षेत्र से पुलिस ने बरामद किया है. पीड़ित से 2 साल पहले जिसपर रेप का आरोप लगा था, उसे ही मां बेटी की हत्या के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है रेप के मामले में जेल में रहने के बाद आरोपी बाहर आया था और साजिश कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है.

रायपुर पुलिस ने 19 वर्षीय रोमा यादव व उसकी 1 साल की बेटी की हत्या के आरोप में 20 वषीर्य विक्की यादव को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि विक्की यादव ने ही वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी ने पहले रोमा यादव की गला रेतकर हत्या की और शव को मंदिर हसौद थाना क्षेत्र में फेंक दिया. इसके बाद आरोपी ने उसके एक साल की बेटी का शव तेलीबांधा थाना क्षेत्र के रेलवे ट्रैक पर फेंका. हत्या की सूचना के बाद पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

2 साल पहले रेप का आरोप
पुलिस के मुताबिक आरोपी विक्की यादव पर रोमा यादव ने 2 साल पहले रेप का आरोप लगाया था. इसके चलते विक्की यादव को जेल में रहना पड़ा था. जेल से बाहर निकलने के बाद भी आरोपी विक्की का रोमा से मिलना जुलना जारी था. इसी दौरान रोमा प्रेग्नेंट हो गई और उसने बच्ची को जन्म दिया. पुलिस के मुताबिक रोमा और विक्की के बीच फिर विवाद हुआ, जिसके बाद आरोपी ने वारदात की साजिश रची और मां व बेटी को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ‌्तार कर कानूनी प्रक्रिया के बाद जेल दाखिल करा दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.