आय से अधिक संपत्ति मामले में बयान दर्ज करवाने ईओडब्ल्यू पहुंची आरोपी रेखा नायर

रेखा नायर पर आय से अधिक संपत्ति और गलत तरीके से फोन टैपिंग में स्टेनो रहते आईपीएस मुकेश गुप्ता का सहयोग करने का आरोप है.

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: April 22, 2019, 1:14 PM IST
आय से अधिक संपत्ति मामले में बयान दर्ज करवाने ईओडब्ल्यू पहुंची आरोपी रेखा नायर
बयान दर्ज करवाने पहुंची रेखा नायर.
Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: April 22, 2019, 1:14 PM IST
छत्तीसगढ़ में बहुचर्चित नागरिक आपूर्ति निगम घोटाला मामले में निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता की स्टोनो और आय से अधिक संपत्ति मामले में आरोपी रेखा नायर सोमवार को ईओडब्ल्यू के दफ्तर पहुंची. मामले में रेखा नायर अपना बयान दर्ज करवाने पहुंची हैं. रेखा नायर पर आय से अधिक संपत्ति और गलत तरीके से फोन टैपिंग में स्टेनो रहते आईपीएस मुकेश गुप्ता का सहयोग करने का आरोप है. मामले में रेखा नायर के खिलाफ एफआईआर दर्ज है.

हालांकि कुछ दिन पहले ही मुकेश गुप्ता और रेखा नायर को हाई कोर्ट से राहत मिली थी. कोर्ट ने आगामी आदेश तक दोनों पर कोई कार्रवाई नहीं करने का आदेश दिए थे. इसके बाद आज पहली बार रेखा नायर ईओडब्ल्यू के दफ्तर पहुंची. ईओडब्ल्यू और एंटी करप्शन की टीम ने रेखा नायर के ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की थी. सूत्रों के मुताबिक करीब तीन सौ करोड़ रुपये की संपत्ति रेखा नायर के पास होने की आशंका है. इसके तहत ही कार्रवाई की गई है.



बता दें कि प्रदेश में नई सरकार के ​गठन के बाद बहुचर्चित नान घोटाला मामले में नए सिरे से जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. इसके कुछ दिन के बाद आईपीएस मुकेश गुप्ता को संस्पेंड कर दिया गया. फिर मामले में नया नाम रेखा नायर का सामने आया. रेखा नायर मुकेश गुप्ता की स्टेनो थीं.
ये भी पढ़ें: दुर्ग: राइस मिल का ड्रायर गिरा, फैक्ट्री मालिक के बेटे सहित दो कर्मचारियों की मौत 

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2019: छत्तीसगढ़ में क्या ओवर कॉन्फिडेंस है कांग्रेस? 
ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2019: राफेल और राष्ट्रवाद पर भारी है छत्तीसगढ़ में '​छोटा आदमी' और 'आइना' 
क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...