लाइव टीवी

विशाखापट्टनम एक्सप्रेस में क्रिकेट खिलाड़ियों से लूट, मोबाइल फोन और कैश ले भागे लुटेरे

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: November 19, 2019, 12:08 PM IST

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) से रायपुर (Raipur) के बीच में क्रिकेट खिलाड़ियों (Cricket Players) से ट्रेन में लूट (Robbed in Train) हुई है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) से रायपुर (Raipur) के बीच में क्रिकेट खिलाड़ियों (Cricket Players) से ट्रेन में लूट (Robbed in Train) हुई है. विशाखापट्टनम एक्सप्रेस (Visakhapatnam Express) में लुटेरों ने इस वारदात (Crime) को अंजाम दिया है. महासमुंद से रायपुर आ रहे क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ चाकू की नोक पर लूटपाट की गई है. लुटेर खिलाड़ियों से मोबाइल फोन और नगद राशि की लूट की है. वारदात में 8 लोगों के शामिल होने की शिकायत जीआरपी से की गई है. जीआरपी मामले की जांच में जुट गई है.

जीआरपी (GRP) से मिली जानकारी के मुताबिक क्रिकेट खिलाड़ियों ने लूट की शिकायत दर्ज कराई है. महासमुंद (Mahasamund) से आ रही ट्रेन (Train) में रायपुर (Raipur) से पहले रुकने पर 8 लोग चढ़ गए. इसके बाद क्रिकेट खिलाड़ियों (Cricket Players) को धमकाते हुए चाकू की नोंक पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. आशंका जताई जा रही है कि लुटेरों का कोई साथी ही सुनसान जगह पर चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी और वहां से लुटेरे ट्रेन में सवार हो गए और वारादात को अंजाम दिया.

सुरक्षा को लेकर उठे सवाल
शिकायत दर्ज कराने वाले खिलाड़ियों के मुताबिक वारदात के वक्त ट्रेन में रेलवे सुरक्षा बल या फिर जीआरपी का कोई भी जवान मौजूद नहीं था. प्रदेश की राजधानी रायपुर में इस तरह की वारदात के बाद अब यात्रियों की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. हालांकि जीआरपी मामले में गंभीरता से जांच व आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने की संभावना जता रही है. बता दें कि ट्रेनों में अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. यात्रा के दौरान चोरी और लूट की घटनाओं से यात्री परेशान हैं.

ये भी पढ़ें: अस्पताल की लिफ्ट में नवजात संग 2 घंटे तक फंसा रहा पूरा परिवार, पुलिस ने ऐसे बचाई जान 

डेढ़ महीने से मुसीबत में फंसे इन बंदरों को है 'राम' का इंतजार, प्रशासन कर रहा ये काम 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 12:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर