Home /News /chhattisgarh /

रायपुर: सराफा व्यापारी पर लुटेरों ने चलाई गोली, सोने से भरा बैग लेकर फरार

रायपुर: सराफा व्यापारी पर लुटेरों ने चलाई गोली, सोने से भरा बैग लेकर फरार

demo pic

demo pic

घायल व्यापारी की हालत गंभीर बताई जा रही है. दोनों घायलों का इलाज एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लग गई है.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में फिर एक सराफा व्यापारी पर गोली चली है. चंगोराभाठा इलाके में शुक्रवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने सराफा व्यापारी पर गोली चला दी और जेवर से भरा बैग छीन कर भाग निकले. हमले में व्यापारी का बेटा भी घायल हो गया है. घटना की जनकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. घायल व्यापारी की हालत गंभीर बताई जा रही है. दोनों घायलों का इलाज एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लग गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक यशवंत सोनी की चंगोराभाठा में ज्वैलर्स की दुकान है. शुक्रवार रात अपनी दुकान बंद कर पिता और पुत्र घर की तरफ निकले थे. अपने साथ उन्होने जेवर का एक बैग भी रखा था. थोड़ी दूर जाने के बाद बाइक सवार तीन नकाबपोशों ने उनका रास्ता रोका और उन पर गोली चला दी. लुटेरों ने एक राउंड फायर किया. यशवंत सोनी के सीने में और उसके बेटे के कान के पास लगी गोली है. सोना चांदी से भरा बैग लेकर लुटेरे मौके से भाग निकले. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे गए. एहतियात के तौर पर शहर में नाकेबंदी की गई है.

ये भी पढ़ें:

सुकमा में सुरक्षा बल और माओवादियों के बीच मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई के बाद भागे नक्सली

खुशी में नियम-कायदा भूले भाजपाई, रोक लगाए जाने के बावजूद की जमकर आतिशबाजी 

Tags: Chhattisgarh news, Crime report, Raipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर