Home /News /chhattisgarh /

राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ आगमन को लेकर बैठकों का दौर जारी, तैयारी में जुटी प्रदेश कांग्रेस

राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ आगमन को लेकर बैठकों का दौर जारी, तैयारी में जुटी प्रदेश कांग्रेस

राहुल गांधी(फाइल फोटो)

राहुल गांधी(फाइल फोटो)

राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ आगमन को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने अभी से अपनी तैयारियों में जुट गई है. बता दें कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आयोजित होने वाली किसान आभार रैली में शामिल होंगे.

अधिक पढ़ें ...
    कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आगामी 28 जनवरी को छत्तीसगढ़ दौरा पर रहेंगे. लिहाजा, राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ आगमन को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने अभी से अपनी तैयारियों में जुट गई है. बता दें कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आयोजित होने वाली किसान आभार रैली में शामिल होंगे. इसी क्रम में राहुल गांधी की विशाल सभा को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस के सभी प्रकोष्ठ की बैठक ली गई. बैठक में रायपुर जिले के कांग्रेसी विधायक भी शामिल हुए. राहुल गांधी की सभा नया रायपुर के छत्तीसगढ़ राज्य औद्योगिक विकास निगम (सीएसआईडीसी) के मैदान में सभा होगी. मामले की जानकारी कांग्रेस जिला अध्यक्ष गिरीश दुबे ने दी है.

    कांग्रेस जिला अध्यक्ष गिरीश दुबे ने कहा कि आगामी 28 जनवरी को नया रायपुर स्थित सीएसआईडीसी मैदान में राहुल गांधी की आम सभा है, जिसका नाम किसान आभार रैली रखा गया है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली जीत के लिए राहुल गांधी प्रदेश के किसानों का आभार व्यक्त करने आ रहे हैं.

    इसी को लेकर मंत्री शिव डहरिया ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक ली है. इस दौरान पूरे शहर और ग्रामीण जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं की बैठक ली गई है.

    ये भी पढ़ें:- अगले हफ्ते छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे राहुल गांधी, किसान आभार रैली में लेंगे हिस्सा

    ये भी पढ़ें:- कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का बस्तर दौरा टला, बताई ये वजह

    Tags: All India Congress Committee, Chhattisgarh news, Congress, Rahul gandhi, Raipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर