RSS ने रायपुर की सड़कों पर निकाली मौन रैली, शामिल हुए ये दिग्गज

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के कार्यकर्ताओं ने रायपुर की सड़कों पर मौन रैली निकाली.

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: September 8, 2019, 4:46 PM IST
RSS ने रायपुर की सड़कों पर निकाली मौन रैली, शामिल हुए ये दिग्गज
छत्तीसगढ़ में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने रायपुर की सड़कों पर मौन रैली निकाली.
Devwrat Bhagat
Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: September 8, 2019, 4:46 PM IST
रायपुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के कार्यकर्ताओं ने रायपुर की सड़कों पर मौन रैली निकाली. प्रदेश में आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमलों और हिंसा की घटनाओं के विरोध में रविवार को रायपुर (Raipur) में मौन रैली निकालकर प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदेशभर से आरएसएस के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के अलावा बड़ी संख्या में बीजेपी (BJP) के नेता मौजूद रहे. रैली के बाद आरएसएस के पदाधिकारियों ने हमले को लेकर आरोप भी लगाए.

कांकेर (Kanker) में आरएसएस कार्यकर्ता दादूसिंह की हत्या (Murder) के बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) का बड़ा प्रदर्शन राजधानी में देखा गया. रायपुर के वीआईपी रोड स्थित राम मंदिर से निकली आरएसएस की मौन रैली में पूरे प्रदेशभर से आरएसएस कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे. इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल समेत बीजेपी के कई बड़े चेहरे इस मौन रैली में शामिल हुए. आरएसएस का ये मौन जुलूस तेलीबांधा में जाकर खत्म हुआ जहां राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया.

लगाए ये आरोप
इस रैली को लेकर न्यूज़ 18 से बात करते हुए आरएसएस सह प्रांत संघचालक डॉ. पूर्णेंदु सक्सेना का कहना है कि स्वयंसेवकों पर हो रहे हमलों में बाहरी ताकतें योजनाबद्ध तरीके से काम कर रही हैं, जिसकी शिकायत राज्यपाल से की गयी है. मामले में उचित कार्रवाई नहीं की गई तो आगे भी प्रदर्शन जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें: MBBS में एडमिशन का गिरोह भिलाई में सक्रिय, एक से 20 लाख ठगे, जांच में जुटी पुलिस  

ये भी पढ़ें: साढ़े 7 करोड़ रुपये की लालच में अंतागढ़ उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी ने छोड़ा था मैदान 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 4:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...