रायपुर निगम की बैठक में हंगामा, बीजेपी पार्षद ने सभागृह में फेंका कीचड़

सफाई व्यवस्था और ऑक्सिजोन को लेकर बीजेपी पार्षद और महिला पार्षदों ने सामान्य सभा की बैठक में जोरदार हंगामा किया.

News18 Chhattisgarh
Updated: July 2, 2019, 6:17 PM IST
रायपुर निगम की बैठक में हंगामा, बीजेपी पार्षद ने सभागृह में फेंका कीचड़
सभागृह में कीचड़ फेंकते बीजेपी पार्षद
News18 Chhattisgarh
Updated: July 2, 2019, 6:17 PM IST
रायपुर नगर निगम की सामान्य सभा की बैठक मंगलवार को हुई. लेकिन सभा में कोरम के अभाव में सामान्य सभा आधे घंटे के लिए स्थगित रही. एक तिहाई जनप्रतिनिधि भी बैठक के लिए निगम मुख्यालय नहीं पहुंच पाए थे. संख्या की कमी के कारण निगम की बैठक शुरू ही नहीं हो पाई थी. लगभग आधे घंटे की देरी से शुरू हुई सामान्य सभा की बैठक में जोरदार हंगामा हुआ.

कई मुद्दों पर विपक्ष ने सत्तापक्ष को घेरा. सफाई व्यवस्था और ऑक्सिजोन को लेकर बीजेपी पार्षद और महिला पार्षदों ने सामान्य सभा की बैठक में जोरदार हंगामा किया. हंगामे के कारण सामान्य सभा की बैठक अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई है.

वार्ड में जमा कीचड़ सामान्य सभा में लेकर पहुंचे बीजेपी पार्षद
नगर निगम की सामान्य सभा की बैठक में भैंसथान की जमीन को लेकर बीजेपी पार्षदों ने हंगामा किया. विपक्ष ने कमर्शियल कॉम्प्लेक्स की जगह ऑक्सीजोन बनाने की मांग की. इस मुद्दे पर सामान्य सभा में चर्चा करने की मांग रखी गई. इस मुद्दे पर महिला पार्षदों ने जमकर भी जमकर नारेबाजी की. वहीं वार्डों के विकास कार्य का पैसा वापस मंगाए जाने पर विपक्ष ने महापौर प्रमोद दुबे को घेरा.


Loading...

विपक्ष ने राज्य सरकार पर 140 विकास कार्य को रोकने का आरोप लगाया. नेता प्रतिपक्ष सूर्यकांत राठौर ने आरोप लगाया कि सरकार ने वापस मंगवा लिए विकास कार्य के 40 करोड़ रुपए. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वार्डों में 6 महीने से नहीं हुआ कोई विकास. इस मुद्दे पर पक्ष-विपक्ष के बीच तीखी बहस हुई.

वहीं वार्ड में जमा कीचड़ लेकर सामान्य सभा की बैठक में बीजेपी पार्षद मनोज प्रजापति पहुंचे. जोरदार हंगामे के बाद बीजेपी पार्षद ने सभागृह में कीचड़ फेंक दिया. सदन के भीतर कीचड़ फेंकने से सदन में जबरदस्त हंगामा मच गया. बीजेपी पार्षद सफाई नहीं होने का विरोध कर रहे थे.

ये भी पढ़ें:   31 जुलाई तक तीन रेल लाइनों में चलेगा मेंटेनेंस का काम, ये गाड़ियां रहेंगी रद्द   

ये भी पढ़ें: अंतागढ़ टेपकांड मामला: वॉइस सैंपल की अनुमति लेने हाईकोर्ट जाएगी SIT 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 5:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...