ओडिशा में समलेश्वरी एक्सप्रेस के 2 डब्बे पटरी से उतरे, 3 की मौत

हावड़ा से छत्तीसगढ़ के जगदलपुर आ रही समलेश्वरी एक्सप्रेस ट्रैक पर ओएचई वैन से टकरा गई है. हादसे में 3 की मौत होने की खबर है.

News18 Chhattisgarh
Updated: June 26, 2019, 12:45 PM IST
News18 Chhattisgarh
Updated: June 26, 2019, 12:45 PM IST
हावड़ा से छत्तीसगढ़ के जगदलपुर आ रही समलेश्वरी एक्सप्रेस ओएचई वैन (ट्रैक मेंटेनेंस वाला इंजन) से टकरा गई है. हादसे में तीन की मौत होने की खबर है. मृतकों में एक समलेश्वरी एक्सप्रेस का चालक व दो ओएचई के कर्मचारी बताए जा रहे हैं. हादसा पड़ोसी राज्य ओडिशा के रायगढ़ जोन के सिंगपुर रोड स्टेशन व केवटीगुड़ा स्टेशन के बीच हुआ. ट्रेन में कुल 148 यात्री सवार थे जिनमें 8 को हल्की चोटें आई हैं.

घायल यात्रियों का प्राथमिक उपचार कर सभी को बस से भेजने की व्यवस्था की गई है. वहीं मामले में दोनों स्टेशन मास्टर को तत्काल निलंबित कर दिया गया है.



क्या है हादसे का कारण

कहा जा रहा है कि हावड़ा-जगदलपुर समलेश्वरी एक्सप्रेस उस समय पटरी से उतर गई, जब वह ट्रैक मेंटेनेंस वाले इंजन से टकरा गई. एक्सिडेंट के बाद ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. जानकारी के मुताबिक हादसे में जिन तीन लोगों की मौत हुई है, वे रेलवे के कर्मचारी हैं. एक्सिडेंट के बाद दोनों इंजनों में आग लग गई. मौके पर पहुंचे दमकल वाहन ने आग बुझाई. टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे से बाद आस-पास धुआं फैल गया. घटनास्थल पर रेलवे के अधिकारी मौजूद हैं और बचाव कार्य जारी है.
ये भी पढ़ें:

मोदी सरकार ने 19 कंपनियों को बंद करने की मंजूरी दी!
Loading...

मां का आरोप- जबर्दस्ती किया गया बेटी का धर्म परिवर्तन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 25, 2019, 8:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...