CBI को नो-एंट्री पर सीएम बघेल बोले- जिसे मौत का भय नहीं, वो सीबीआई से क्या डरेगा?

कांग्रेस प्रदेश कार्यालय राजीव भवन रायपुर में सीएम बघेल ने मीडिया से चर्चा की. सीबीआई मामले में सीएम भूपेश बघेल ने कहा- किसी भी जांच एजेंसी से डरने की जरूरत नहीं है.

Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: January 11, 2019, 2:54 PM IST
CBI को नो-एंट्री पर सीएम बघेल बोले- जिसे मौत का भय नहीं, वो सीबीआई से क्या डरेगा?
भूपेश बघेल. फाइल फोटो.
Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: January 11, 2019, 2:54 PM IST
छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार के छापा मारने व जांच करने के लिए सीबीआई को दी गई सामान्य सहमति वापस लेने के निर्णय पर विपक्ष हमलावर है. पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने भूपेश सरकार के इस निर्णय पर तंज किया और कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सीबीआई से डर लगता है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने भी निशाना साधा. धरमलाल ने क​हा कि राज्य सरकार को कोई भी निर्णय करने से पहले मन को बड़ा कर लेना चाहिए.

विपक्ष के सवालों पर सीएम भूपेश बघेल ने जवाब दिया. शुक्रवार को कांग्रेस प्रदेश कार्यालय राजीव भवन रायपुर में सीएम बघेल ने मीडिया से चर्चा की. सीबीआई मामले में सीएम भूपेश बघेल ने कहा- 'किसी भी जांच एजेंसी से डरने की जरूरत नहीं है. डॉ. रमन सिंह ने बहुत डराने का काम किया है. मुझे मौत से भय नहीं है. पहले भी कहा था. जिस आदमी को मौत का भय नहीं उसे सीबीआई का क्या डर.'

सीएम बघेल ने कहा कि सीबीआई का सामना हम कर चुके हैं. डॉ. रमन सिंह की सरकार में ही साल 2012 में इसी आशय का नोटिफिकेशन दिया था. उसी को हमने आगे बढ़ाया है. यदि उनकी स्मृति क्षीण नहीं हुई है तो उन्हें याद होगा. नान घोटाला मामले में एसआईटी जांच और इसका नेतृत्व विवादित अफसर एसआरपी कल्लूरी को दिए जाने पर सीएम बघेल ने बयान दिया.

नान मामले में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर सीएम भूपेश बघेल ने निशाना साधा. सीएम बघेल ने कहा कि हमने तो उन्हीं के प्रिय अधिकारी को जांच में लगाया है. फिर तकलीफ क्यों हो रही है. स्काई वॉक निर्माण मामले में सीएम ने कहा कि जनता से राय लेकर इसपर निर्णय लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: आंध्र, बंगाल के बाद छत्तीसगढ़ में भी बिना अनुमति जांच नहीं कर पाएगी CBI 

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: विधानसभा चुनाव की जीत का हिट फॉर्मूला आजमाएगी कांग्रेस! 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर