लाइव टीवी

'लड़कियों को सामने देख अश्लील हरकतें करने लगता है हवलदार, मिलने पर करता है गंदी बातें'

News18 Chhattisgarh
Updated: January 23, 2020, 7:08 PM IST
'लड़कियों को सामने देख अश्लील हरकतें करने लगता है हवलदार, मिलने पर करता है गंदी बातें'
हवलदार की हरकत की शिकायत पुरानी बस्ती थाने में पहले भी कराई जा चुकी है. सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के एक पुलिस (Police) थाने के हवलदार पर गंभीर आरोप लगे हैं.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के एक पुलिस (Police) थाने के हवलदार पर गंभीर आरोप लगे हैं. पुरानी बस्ती पुलिस (Police) थाने में पदस्थ शारदा सोनी पर उनकी ही मोहल्ले की लड़कियां और महिलाओं ने आरोप लगाए हैं. महिलाओं के एक समू​​ह ने गुरुवार को राज्य महिला आयोग (State women's commission) में मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराई. इसके साथ एक वीडियो (Video) भी राज्य महिला आयोग को सौंपा गया है, जिसमें एक व्यक्ति छत पर खुले में नहाते व कुछ अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा है. शिकायत में दावा किया गया है कि वीडियो में नजर आ रहा व्यक्ति ही शारदा सोनी है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) राज्य महिला आयोग (State women's commission) में शिकायत करने पहुंची महिलाओं ने बताया कि 'हवलदार की हरकत की शिकायत पुरानी बस्ती थाने में पहले भी कराई जा चुकी है. 9 दिसंबर 2019 को इस मामले की लिखित शिकायत एसएसपी रायपुर से भी की गई. शिकायर्ताओं को कहना है कि उन्होंने एएसपी से मिलकर वो वीडियो भी उपलब्ध कराया, जिसमें शारदा सोनी आपत्तिजनक हरकतें करते दिख रहा है, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई. उल्टा उसे शिकायत की जानकारी मिली तो वो महिलाओं को ही परेशान करने लगा. अब परेशान होकर वे राज्य महिला आयोग पहुंची हैं. वो लड़कियों और महिलाओं को देखने पर अपनी पैंट उतार देता है, उनसे गंदी व भद‌्दी बातें करने की कोशिश करता है.'

Chhattisgarh
युवती ने पुलिस हवलदार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सांकेतिक फोटो.


हवलदार सस्पेंड किया गया

छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग की सदस्य खिलेश्वरी किरण ने न्यूज 18 को बताया कि मामले में पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र की महिलाओं का एक सामूहिक व अलग अलग शिकायतें भी मिली हैं. उन्हें एक वीडियो भी उपलब्ध कराया गया है, जो बेहद की आपत्तिजनक है. इस शिकायत के बाद उन्होंने जिले के एएसपी प्रफुल्ल ठाकुर से मोबाइल फोन पर बात की. एएसपी ने उन्हें बताया कि शिकायत के बाद शारदा सोनी को सस्पेंड कर दिया गया है, लेकिन हम जांच के बाद इस मामले में न सिर्फ आरोपी गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई करने बल्कि उसे बर्खाश्त करने की भी मांग करेंगे. राज्य महिला आयोग में मामले की लिखित शिकायत दर्ज कर ली गई है.

ये भी पढ़ें:
उद्योगपति अपहरण कांड: सूरत की जेल में साजिश, 2 टीम बनाकर पुलिस को भटकाते रहे किडनैपर, ऐसे पहुंची पुलिस दिल्ली चुनाव के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारक बने CM भूपेश बघेल, BJP की लिस्ट से डॉ. रमन सिंह का नाम गायब 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 7:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर