अपना शहर चुनें

States

स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, मिले कंडोम और नशे की टैबलेट

)
)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में संचालित एक स्पा सेंटर (Spa Center) पर पुलिस ने सोमवार को छापामार कार्रवाई की है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में संचालित एक स्पा सेंटर (Spa Center) पर पुलिस ने सोमवार को छापामार कार्रवाई की है. खम्हारडीह थाना अंतर्गत गीतांजली नगर के सेक्टर-1 में संचालित वेदा स्पा सेंटर में पुलिस (Police) ने दबिश दी. स्पा सेंटर में देह व्यापार (Sex Racket) की शिकायत पुलिस को मिली थी. स्पा सेंटर पहुंचने पर पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में 5 लड़कियों समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

रायपुर (Raipur) की खम्हारडीह थाना प्रभारी ममता शर्मा अली ने बताया कि वेदा स्पा सेंटर में देह व्यापार संचालित होने की शिकायत लगातार मिल रही थी. इसके बाद नगर पुलिस अधीक्षक टीसी टाटिया के नेतृत्व में टीम ने छापामार कार्रवाई की. इस कार्रवाई में स्पा सेंटर में 5 लड़की व एक ग्राहक और स्पा सेंटर के संचालक को गिरफ्तार किया गया है. वेदा स्पा सेंटर के संचालक धनेश मिरी और भनपुरी निवासी ग्राहक अविनाश बैरागी को गिरफ्तार किया गया है.

ये सामान बरामद
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, स्पा सेंटर में आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं. इसमें नशे की टेबलेट, कंडोम सिगरेट के पैकेट शामिल हैं. मामले में गिरफ्तार लड़कियां रायपुर के आस पास की ही रहने वाली बताई जा रही हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 4, 5, 7 पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है. पूछताछ में कई हाई प्रोफाइल लोगों के नाम भी सामने आ सकते हैं. स्पा सेंटर का संचालक उनसे मुंहमांगी रकम लेकर देह व्यापार का धंधा चलाता था.
ये भी पढ़ें:



धमतरी में फिर उभरा कांग्रेस का ये पुराना मर्ज, सबके सामने हुई किरकिरी 

मंत्री कवासी लखमा ने कहा- छत्तीसगढ़ में शराबबंदी नहीं शराब की दुकान खोलना चाहते हैं लोग 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज