लाइव टीवी

रायपुर के प्रेम पार्क में पुलिस ने मारा छापा, इस हालत में मिलीं लड़कियां तो खुला राज
Raipur News in Hindi

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: February 26, 2020, 1:15 PM IST
रायपुर के प्रेम पार्क में पुलिस ने मारा छापा, इस हालत में मिलीं लड़कियां तो खुला राज
रायपुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार ​की गई महिला दलाल कोरबा में पार्षद का निर्दलीय चुनाव भी लड़ चुकी है.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक बार फिर सेक्स रैकेट (Sex Racket) के संचालन का खुलासा हुआ है. न्यू राजेन्द्र नगर पुलिस (Police) ने प्रेम पार्क अपार्टमेंट में देर रात छापेमारी कर 7 लोगों को धर दबोचा.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक बार फिर सेक्स रैकेट (Sex Racket) के संचालन का खुलासा हुआ है. रायपुर की न्यू राजेन्द्र नगर पुलिस (Police) ने महावीर नगर स्थित प्रेम पार्क अपार्टमेंट में बीते मंगलवार की देर रात छापा मारा. पुलिस की छापेमारी (Raid) के दौरान तीन लड़कियों को तीन पुरुषों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया. पुलिस ने एक महिला दलाल समेत 7 को गिरफ्तार किया. आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. पूछताछ के बाद पुलिस इस मामले में और भी खुलासे कर सकती है.

रायपुर (Raipur) पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार (Arrest) ​की गई महिला दलाल कोरबा में पार्षद का निर्दलीय चुनाव भी लड़ चुकी है. पकड़ी गई लड़कियों में एक लड़की मध्यप्रदेश के शहडोल, एक रायपुर और एक बिलासपुर की रहने वाली बताई जा रही है. गिरफ्तार किए गए ग्राहक अशोक दास, मो. रजा अंसारी और मो. तैय्यब रायपुर के ही रहने वाले हैं. आरोपियों के पास से पुलिस ने एक चाकू भी बरामद किया है.

लगातार मिल रही थी शिकायतें
न्यू राजेन्द्र नगर थाना प्रभारी संजय पुंढिर ने बताया कि पीटा एक्ट के साथ ही आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कारवाई की गई है. महिला दलाल सरस्वती मानिकपुरी पहले भी पीटा एक्ट के तहत जेल जा चुकी है. प्रेम पार्क के फ्लैट नंबर 101 में सेक्स रैकेट चलने की जानकारी मिली थी. लंबे समय से इसको लेकर शिकायतें भी मिल रही थीं. इसके बाद पुलिस ने देर रात दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के महावीर नगर में इससे पहले भी कई बार सेक्स रैकेट पकड़ा जा चुका है.



ये भी पढ़ें:
नए प्रेमी से ज्यादा प्यार करती थी प्रेमिका, एक्स को नागवार गुजरी ये बात, फिर हुआ बड़ा CRIME 

किसान के बाद अब कांग्रेस सरकार के लिए गले की फांस बनेंगे 23 लाख बेरोजगार?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 11:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर