शर्मनाक! कार में रेप हो रहा था और पीड़िता की सहेली आरोपी का साथ दे रही थी

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: August 20, 2019, 2:56 PM IST
शर्मनाक! कार में रेप हो रहा था और पीड़िता की सहेली आरोपी का साथ दे रही थी
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में युवती से दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.(प्रतीकात्मक फोटो)

युवती का रेप (Rape) करने का आरोपी कोई और नहीं ​बल्कि वही सख्श है, जिसके साथ वो अपनी दो अन्य सहेलियों (Freands) के साथ रात में घूमने के लिए निकली थी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर में युवती से दुष्कर्म (Rape) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. ढाबे में खाना खाने के बाद बिल शेयर करने को लेकर उपजा विवाद इस घिनौने जुर्म (Crime) में बदल गया. युवती का रेप करने का आरोपी कोई और नहीं ​बल्कि वही सख्श है, जिसके साथ वो अपनी दो अन्य सहेलियों (Freands) के साथ रात में घूमने के लिए निकली थी. घटना के बाद मुख्य आरोपी और उसका साथ देने वाली पीड़िता की सहेली को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है.

राजधानी रायपुर (Raipur) के राजेन्द्र नगर पुलिस थाने (Police Station) में रेप का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी पर अपने महिला मित्र के साथ कार में रेप (Rape) करने का आरोप है. इस घिनौने जुर्म में आरोपी का साथ पीड़िता की एक सहेली ने दिया. पुलिस ने उसे भी मुख्य आरोपी के साथ गिरफ्तार कर लिया है. रेप से पहले पीड़िता के साथ मारपीट भी की गई है. ढाबे में खाना खाने के बाद बिल शेयर करने को लेकर पीड़िता और आरोपी में विवाद हुआ था. इसके बाद वापस लौटते समय कार में आरोपी ने घटना को अंजाम दिया.

जानें क्या है पूरा मामला?
राजेन्द्र नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना 18 अगस्त की देर रात की है. 28 वर्षीय आरोपी तुषार मूलचंदानी अपनी तीन महिला मित्रों के साथ अपनी ही कार में रिंग रोड नंबर 1 स्थित एक ढाबे में खाना खाने गया. वहां का बिल 800 रुपये शेयर करने की बात आरोपी ने महिला मित्रों से की. इसपर पीड़िता ने ये कहकर मना कर दिया कि उसने कुछ नहीं खाया है, इसलिए बिल शेयर नहीं करेगी. इसी बात को लेकर आरोपी और पीड़िता में विवाद हो गया.

कार में किया रेप
पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक ढाबे में विवाद के बाद चारों आरोपी तुषार की कार में ही वापस आ रहे थे. इसी दौरान उसका तुषार के साथ विवाद होता रहा. इसी बीच तुषार ने उससे मारपीट की और फिर कार रोककर उसके साथ रेप करने की कोशिश करने लगा. आरोपी तुषार का सहयोग उसकी दूसरी सहेली किरणजीत ने भी दिया. जबकि एक अन्य सहेली ने आरोपी का विरोध किया तो उसे धमकी देकर चुप करा दिया गया. इसके बाद आरोपी ने किरणजीत के सहयोग से पीड़िता के साथ रेप किया. फिर 19 अगस्त की सुबह पीड़िता ने मामले की शिकायत राजेन्द्र नगर पुलिस थाने में की. इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ का वो गांव, जहां ग्रामीण ही 'पुलिस' और वे ही हैं 'जज', जानें पूरा माजरा 
Loading...

ये भी पढ़ें: कोरिया में झिलमिली खदान का एक हिस्सा धंसा, 2 मजदूरों की मौत, 15 फंसे 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 2:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...