सदस्यता अभियान में आए शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को कहा ''रणछोड़ दास गांधी''

शिवराज सिंह चौहान ने जमकर विपक्ष पर निशाना साधा.

Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: July 18, 2019, 6:21 PM IST
सदस्यता अभियान में आए शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को कहा ''रणछोड़ दास गांधी''
शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को कहा 'रणछोड़ दास गांधी' (फाइल फोटो)
Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: July 18, 2019, 6:21 PM IST
बीजेपी के सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रभारी और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को रायपुर में सदस्यता अभियान की समीक्षा की. सबसे पहले उन्होंने कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में सदस्यता अभियान प्रभारियों की बैठक ली. फिर सिंधी समाज के धर्म स्थल शदाणी दरबार में वृक्षारोपण के साथ  समाज के लोगों से मुलाकात की. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने जमकर विपक्ष पर निशाना साधा.

राहुल गांधी को लेकर कही ये बात

शिवराज सिंह चौहान ने जहां संतोष जताया कि सदस्यता अभियान का काम यहां बेहतर चल रहा है. वहीं उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को रणछोड़ दास गांधी की संज्ञा दे दी. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस में सब जहां मैदान छोड़कर भाग रहे है, वहीं बीजेपी का संगठन जीत के बाद भी काम में जूटा हुआ है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा एक से 10 अगस्त को चार हजार से अधिक सदस्यता विस्तारक छत्तीसगढ़ में निकलेंगे.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, एक से 10 अगस्त को चार हजार से अधिक सदस्यता विस्तारक छत्तीसगढ़ में निकलेंगे.


 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एक सदस्यता विस्तारक एक दिन एक पोलिंग बूथ में रहेंगे. शक्ति केंद्र में पांच से छह पोलिंग बूथ होते है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का मूल मंत्र है कि सर्वस्पर्शी और सर्व व्यापी भाजपा. जहां भी सरकार नहीं है वहां भी सरकार बनाया जाएगा. वहीं शिवराज सिंह चौहान ने एकात्म परिसर में जनसंघ से जूड़े पुराने लोगों का सम्मान भी किया. एकात्म परिसर में भी सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में उन्होंने डॉक्टर,इंजीनियर और अन्य प्रोफेशनल्स ने सदस्यता दिलाई.

कुलभूषण जाधव मामले पर दिया ये बयान
Loading...

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अंतरराष्ट्रीय कोर्ट मे कुलभूषण जाधव की फांसी पर लगी रोक के मामले को लेकर कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में एक नए भारत का उदय हुआ हुआ है.  पकिस्तान अलग-थलग पड़ गया है. अंर्तराष्ट्रीय कोर्ट में हम जीत गए हैं. यहां तक की चीन भी हमारे साथ आ गया है. ये मानवाधिकारों और नए भारत की जीत है.

ये भी पढ़ें: 

धमतरी: जेल की दीवार फांदकर फरार हुआ कैदी, तीन प्रहरी निलंबित 

जशपुर में स्वास्थ्य व्यवस्था की खुली पोल, घायल को कंधे में ढोकर पहुंचाया गया अस्पताल

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2019, 6:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...