Chhattisgarh: बीजेपी नेता ने विनोद तिवारी पर लगाया रमन सिंह को बदनाम करने का आरोप

बीजेपी नेता ने विनोद तिवारी पर लगाया बड़ा आरोप.

Raipur News: भाजपा नेता शिवरतन शर्मा (Shivratan Sharma) ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता विनोद तिवारी (Vinod Tiwari) डॉ. रमन सिंह को बदनाम करने की कोशिश कर रहे है.

  • Share this:
रायपुर. भाजपा नेता शिवरतन शर्मा (Shivratan Sharma) ने कांग्रेस नेता विनोद तिवारी (Vinod Tiwari) पर झूठ बोलकर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Former CM Dr. Raman Singh) को बदनाम करने का आरोप लगाया है. भाजपा कार्यालय में दस्तावेजों का हवाला देते हुए भाजपा नेता शिवरतन शर्मा ने कहा कि विनोद तिवारी ने केंद्र सरकार के पत्र को गलत ढंग से प्रचारित कर रमन सिंह और उनके पुत्र अभिषेक सिंह के ऊपर आय से अधिक मामले की जांच की बात कही थी, जबकि पत्र में कही भी ऐसा उल्लेख नही था. विनोद तिवारी ने PMO को दूसरे विषय पर पत्र लिखा था, उस मामले मे केंद्र सरकार ने राज्य सरकार को लिखा था.



केंद्र सरकार के पत्र को गलत ढंग से प्रचारित करने को लेकर केंद्र सरकार की गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार के मुख्य सचिव को पत्र लिख विनोद तिवारी के खिलाफ करवाई करने के साथ उसकी सूचना केंद्र को देने के लिए निर्देश किया है.

बीजेपी का आरोप

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और वरिष्ठ विधायक शिवरतन शर्मा, विधिक सलाहकार नरेश चंद्र गुप्ता, पूर्व आईएएस और बीजेपी नेता ओपी चौधरी ने बीजेपी कार्यालय एकात्म परिसर में प्रेसवार्ता लेकर कहा कि कांग्रेस नेता विनोद तिवारी द्वारा प्रदेश की जनता को गुमराह करने के लिए गृह मंत्रालय के 5 अप्रैल, 2021 के पत्र के साथ कुछ कुटरचित दस्तावेज लगाकर मीडिया में प्रसारित किया. विनोद तिवारी ने पहले डॉ. रमन सिंह और उनके पुत्र के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में हाईर्को में उनके विरूद्ध एफआईआर के आदेश के लिए भी याचिका लगाई थी. हाईकोर्ट में यह याचिका तब लगाई गई जब प्रधानमंत्री कार्यालय में केस बंद हो गया था. इसी तरह विनोद तिवारी द्वारा ईओडब्ल्यू में भी रमन सिंह एवं उनके परिवार के खिलाफ आय से अधिक सम्पत्ति मामलें में शिकायत की गई है. अब पता चला है, राज्य सरकार द्वारा ईओडब्ल्यू के ऊपर एफआईआर करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है.

विनोद तिवारी का पक्ष

इस पूरे मसले पर जब कांग्रेस नेता विनोद तिवारी से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा “मैंने कई मामलों में पीएमओ में शिकायत की है. बीजेपी क्या, क्यों और किस आधार पर मुझ पर आरोप लगा रही है, समझ से परे है.”

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.