• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • VIDEO: नल से पानी के साथ निकला जिंदा सांप, लोगों में मचा हड़कंप

VIDEO: नल से पानी के साथ निकला जिंदा सांप, लोगों में मचा हड़कंप

इन दिनों देश में जल संरक्षण पर काफी जोर दिया जा रहा है.

इन दिनों देश में जल संरक्षण पर काफी जोर दिया जा रहा है.

लोगों ने बाल्टी के पानी में सांप का वीडियो भी बनाया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Video Viral) भी हो रहा है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में सोमवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक नल से पीने (Tap Water) के पानी के साथ सांप (Snake) भी निकला. बताया जा रहा है कि शहर के तात्यापारा इलाके में नगर निगम (Raipur Nagar Nigam) के नल से ये सांप निकला है. सांप को देखकर लोगों में काफी हड़कंप भी मच गया. पानी में सांप के निकलने की बात खुद लोगों ने की है और इस अव्यवस्था का विरोध भी किया है. लोगों ने बाल्टी के पानी में सांप का वीडियो भी बनाया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Video Viral) भी हो रहा है.

लोगों में नाराजगी

बताया जा रहा है कि तात्यापारा हनुमान मंदिर गली के नगर निगम के नल से निकला सांप निकला है. स्थानीय लोगों के मुताबिक सोमवार सुबह तकरीबन 7 बजे मुहल्ले के कुछ लोग नल से पानी भरने के लिए इकट्ठा हुए थे. इसी दौरान एक बाल्टी में पानी के साथ गुलाबी रंग का सांप भी निकला. सांप को देखकर लोगों के होश उड़ गए.



अव्यवस्था का लगाया आरोप

हनुमान मंदिर के पास तात्यापारा में नल के पानी के साथ सांप निकलने की खबर तेजी से फैली. घटना की जानकारी मिलते ही नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंच गए. लोगों ने सांप को बाल्टी में ही रखा था. अधिकारियों के पहुंचने के बाद लोगों ने उन्हें सांप दिखाया. वहीं साफ पीने का पानी नहीं मिलने से काफी नाराजगी भी रही. लोगों ने अधिकारियों से इस अव्यवस्था को दूर करने की मांग भी की. मालूम हो कि हालही में केंद्र सरकार ने देश के 21 राज्यों की राजधानी में पीने के पानी की गुणवत्ता पर रैंकिंग जारी की है. इस लिस्ट में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर को पांचवां स्थान मिला था. यानी की पीने के पानी की शुद्घता के मामले में रायपुर का पानी पांचवें पायदान पर था. तो वहीं नल के पानी में सांप निकलने की घटना के बाद से निगम प्रशासन के खिलाफ लोगों में नाराजगी काफी बढ़ सकती है.

ये भी पढ़ें: 

तेजधार हथियार से वार कर धड़ से अलग किया पत्नी का हाथ, पति गिरफ्तार  

पाकिस्तान की जेल में कैद है छत्तीसगढ़ का युवक, रिहाई के लिए परिवार ने मांगी मदद  

छत्तीसगढ़ी फिल्म एक्ट्रेस पर बदमाशों ने फेंका केमिकल, गला-हाथ जला, इलाज जारी   

 

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज