इस यूनिवर्सिटी में बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान छात्र की बेल्ट से पीटाई, होगी जांच
Raipur News in Hindi

छात्रों का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral) भी हो रहा है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में छात्रों का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. सूत्रों के मुताबिक ये वीडियो राजधानी के कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय (Kushabhau Thakre University) का बताया जा रहा है. इस वीडियो में दो छात्र मिलकर एक छात्र को बेल्ट से बुरी तरह मार रहा हैं. बताया जा रहा है कि बर्थ डे सेलिब्रेशन के दौरान छात्रों ने दूसरे छात्र को बधाई देने के लिए बेल्ट से मारा. अब छात्रों का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral) भी हो रहा है.

बर्थ डे सेलिब्रेशन का वीडियो

बता दें कि ये वीडियो कब का है, इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है. कहा जा रहा है कि यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स का एक ग्रुप एक साथी का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहा था. वीडियो में विश्वविद्यालय में कुछ छात्र अपने साथी को जन्मदिवस की बधाई दे रहे हैं. दो स्टूडेंट्स एक छात्र को बेल्ट से मारते हुए  वीडियो में नजर आ रहे हैं. माना जा रहा है कि मार खाने वाले छात्र का जन्मदिन था. इस वजह से उसके दूसरे दोस्त उसे इस बेहद ही अजीब तरीके से बधाई (Birthday Treat) दे रहे थे.



मामले की होगी जांच
छात्रों का वीडियो सामने आने के बाद यूनिवर्टिसी में खलबली मच गई है. अब वीडियो वायरल होने के बाद  प्रशासन पर ही सवाल खड़े हो रहे हैं. इस मसले पर यूनिवर्सिटी के कुल सचिव डॉ. आनंद शंकर बहादुर ने मामले की जांच की बात जरूर कही है. कुल सचिव का कहना है कि यूनिवर्सिटी ने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया है. मामले को जांच के लिए अनुशासन समिति को सौंप दिया गया है. कमेटी जल्द अपना जांच प्रतिवेदन प्रस्तुत करेगी.

ये भी पढ़ें: 

खारून नदी में मिली युवक की लाश की हुई पहचान, दोस्तों से पूछताछ करेगी पुलिस  

VIDEO: नल से पानी के साथ निकला जिंदा सांप, लोगों में मचा हड़कंप  

VIDEO: अधिकारी के बेटे ने नशे में युवक को मारा, CCTV में कैद हुई वारदात  

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज