रिंकू खनूजा आत्महत्या मामले में बयान दर्ज कराने नहीं पहुंचे ये नामी कारोबारी

अश्लील सीडी कांड में संदेहियों में से एक रिंकू खनूजा आत्महत्या मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है.

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: August 6, 2019, 5:22 PM IST
रिंकू खनूजा आत्महत्या मामले में बयान दर्ज कराने नहीं पहुंचे ये नामी कारोबारी
सिवल लाइन सीएसपी.
Raghwendra Sahu
Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: August 6, 2019, 5:22 PM IST
छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित अश्लील सीडी कांड में संदेहियों में से एक रिंकू खनूजा आत्महत्या मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है. रायपुर की सिविल लाइन पुलिस ने मामले में प्रदेश के नामी कारोबारी सुरेश अग्रवाल से पूछताछ के लिए उन्हें नोटिस जारी किया था, लेकिन गोयल ने बाहर होने का हवाला देकर पुलिस थाना नहीं पहुंचे. पुलिस अब बाद में पुलिस सुरेश गोयल से पूछताछ कर सकती है.

रायपुर की सिविल लाइन पुलिस ने मंगलवार की सुबह 11 बजे सुरेश गोयल को बुलाया था. इस मामले में पुलिस पूछताछ करना चाहती थी, लेकिन सुरेश गोयल ने अपने बाहर होने का हवाला देकर नहीं पहुंचे. सुरेश गोयल की जगह उनके बेटे दिनेश गोयल ने पुलिस को ये जानकारी दी है और समय की मांग की है. गौरतलब है कि प्रदेश के चर्चित मंत्री के सेक्स सीडी कांड से जुड़े मामले में रिंकू खनूजा संदेही था जिसने आत्महत्या कर ली थी.

चार के खिलाफ एफआईआर दर्ज
बता दें कि करीब साल भर पहले मामले के संदेही रिंकू खनूजा ने आत्महत्या कर ली थी. रिंकू की मां और पत्नी ने इसे हत्या बताया था. उनकी शिकायत पर ही पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले में पुलिस ने लवली खनूजा सहित 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सिविल लाइन के सीएसपी त्रिलोक बंसल ने बताया कि इसी मामले में पूछताछ के लिए सुरेश गोयल को बुलाया गया था.

ये भी पढ़ें: बकरा के चक्कर में इनको जाना पड़ा जेल, जानें क्या है माजरा? 

ये भी पढ़ें: गरियाबंद: झाड़ियों में फंसी मिली मासूम की लाश, सामने आई दिल दहला देने वाली ये तस्वीर   

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 5:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...