लाइव टीवी

फिल्टर प्लांट में आई तकनीकी खराबी, रायपुर के इन इलाकों में आज शाम नहीं आएगा पानी

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: October 22, 2019, 11:50 AM IST
फिल्टर प्लांट में आई तकनीकी खराबी, रायपुर के इन इलाकों में आज शाम नहीं आएगा पानी
रायपुर के रावण भाठा स्थित फिल्टर प्लांट में तकनीकी दिक्कत की वजह से रिपेयरिंग किया जाना है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के कई इलाकों में मंगलवार की शाम को पानी नगर निगम से सप्लाई होने वाला पानी (Water) नहीं पहुंचेगा.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के कई इलाकों में मंगलवार की शाम को पानी नगर निगम से सप्लाई होने वाला पानी (Water) नहीं पहुंचेगा. रायपुर (Raipur) के रावण भाठा स्थित फिल्टर प्लांट (Plant) में तकनीकी दिक्कत की वजह से रिपेयरिंग किया जाना है. इसमें फिल्टर प्लांट के 80 एमएलडी जल संयंत्र में अमृत मिशन योजना के अंतर्गत पम्प 5 के बटरफ्लाई वाल्व को बदला जाना है. इसके चलते ही सात टंकियों में पानी की आपूर्ति प्रभावित रहेगी.

रायपुर नगर निगम (Raipur Municipal Corporation) से मिली जानकारी के मुताबिक शहर के डंगनिया, गंज, गुढ़ियारी न्यू राजेन्द्र नगर, शंकर नगर, खमतराई और भनपुरी में आज शाम पानी (Water) नहीं आयेगा. निगम अधिकारियों के मुताबिक 23 अक्टूबर से पानी सप्लाई को लेकर हालात सामान्य हो जाएंगे. हांलाकि ठीक दिवाली से पहले घर की सफाई में लगे लोगों को इससे परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

पानी बचाने का संदेश
बता दें कि पानी की आपूर्ति प्रभावित रहने के कारण नगर निगम ने लोगों को शाम के लिए पानी संरक्षित रखने के संदेश दिए हैं. नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि आज सुबह सामान्य दिनों की तरह ही पानी सप्लाई किया गया है. शाम को मेंटेनेंस के चलते आपूर्ति प्रभावित रहेगी. हालांकि इसको लेकर पहले ही क्षेत्र में मुनादी करा दी गई है. ताकि लोगों को अधिक परेशानी न हो. उम्मीद जताई जा रही है कि शाम तक तकनीकी खराबी को दूर कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: जेलों में बंद छत्तीसगढ़ के आदिवासी नक्सली हैं या नहीं, तय करेगी कमेटी 

दूध में जहर डालकर पत्नी ने की थी पति की हत्या, साजिश रचने वाला 9 साल बाद गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 11:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...